Home Tags Zimbabwe

Tag: Zimbabwe

Pakistan में खेली जाएगी 2025 की चैंपियंस ट्रॉफी, ICC ने जारी...

0
ICC ने अपना फ्यूचर प्लान जारी कर दिया है। 2031 तक के टूर्नामेंट के लिए आईसीसी ने मेजबानी देश की घोषणा कर दी है। T20 World Cup 2022 का मेजबानी ऑस्ट्रेलिया पहले से ही कर रही थी। अब उसके बाद आईसीसी टूर्नामेंट में 12 अलग-अलग देशों को मेजबानी दी गई है। टी20 विश्व कप 2024 की मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज को दी गई है। वहीं 2025 का चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी Pakistan को दिया गया है। उसके बाद टी20 विश्व कप 2026 की मेजबानी का जिम्मा भारत और श्रीलंका को दिया गया है।

Bangladesh Womens Team ने Zimbabwe Womens Team को हराकर 3-0 से...

0
Zimbabwe में खेले जा रहे तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मुकाबले में Bangladesh Womens Team ने Zimbabwe Womens Team को 7 विकेट से हराकर सीरीज को 3-0 से जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे की महिला टीम ने सभी विकेट खोकर महज 72 रन ही बना सकी। जवाब में खेलते हुए बांग्लादेश की टीम ने 3 विकेट खोकर 74 रन बनाते हुए मुकाबले को आसानी से जीत लिया।

ZM-W vs BD-W:Dream 11 में इन्हें बना सकते हैं कप्तान और...

0
Zimbabwe के बुलावायो में Zimbabwe Women और Bangladesh Women (ZM-W vs BD-W) के बीच दूसरा एकदिवसीय मुकाबला 13 नवंबर को खेला जाएगा। यह मुकाबला 1 बजे से खेला जाएगा।

Scotland ने Zimbabwe को रोमांचक मुकाबले में 7 रनों से हराया

0
Scotland और Zimbabwe के बीच खेले गए T-20 मुकाबले में स्कॉटलैंड ने तीन मैचों की सीरीज में शानदार आगाज किया है। Scotland...

Zimbabwe के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज़ Brendan Taylor ने किया संन्यास का...

0
Zimbabwe के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज़ Brendan Taylor ने International क्रिकेट से संन्यास लेने का फ़ैसला किया है। 34 वर्षीय Brendan Taylor सोमवार को Ireland के ख़िलाफ़ अपना आख़िरी International मैच खेलेंगे।

विश्व कप सुपर लीग: प्वॉइंट टेबल में बड़ा फेर बदल, बांग्लादेश...

0
बीते दिन रविवार यानी 18 जुलाई को दो वनडे इंटरनेशनल मैच खेला गया। एक मैच श्रीलंका और भारत के बीच में खेला...

रॉबर्ट मुगाबे को पद से हटाने के लिए सड़क पर उतरे...

0
जिंबाब्वे की सत्ताधारी पार्टी ने राष्ट्रपति रॉबर्ट मुगाबे को बर्खास्त करने का फैसला लिया है। जिसके लिए प्रदर्शनकारियों ने शनिवार को विरोध किया है।...

जिम्बाब्वे संकट: सरकारी महकमों पर सेना का कब्जा‍, मगर तख्तापलट से...

0
~पल्लवी सिंह जिम्बाब्वे इस समय राजनीतिक अस्थिरता से गुजर रहा है। यहाँ सेना ने तमाम सरकारी महकमों पर अपना कब्जा जमा लिया है। हालांकि सेना...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!