Home Tags What is buli Bai?

Tag: What is buli Bai?

Bulli Bai App मामले में आरोपी Vishal Kumar Jha को नहीं...

0
Bulli Bai App मामले में पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) ने आरोपी Vishal Kumar Jha को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया है।

Bulli Bai App मामले में 3 आरोपियों की जमानत याचिका कोर्ट...

0
Bulli Bai App मामले में मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने आरोपी विशाल कुमार झा, श्वेता सिंह और मयंक रावत की ज़मानत याचिका खारिज कर दी है।

Bulli Bai App मामले में 3 आरोपियों की जमानत पर कोर्ट...

0
Bulli Bai App मामले में मुंबई के बांद्रा कोर्ट ने Vishal Kumar Jha, Shweta Singh और Mayank Rawat की जमानत अर्जी पर अपना आदेश 20 जनवरी तक के लिए सुरक्षित रखा है।

Bulli Bai App मामले के आरोपी Mayank Rawat को हुआ कोरोना,...

0
Bulli Bai App मामले में मुंबई पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी Shweta Singh और Mayank Rawat की पुलिस हिरासत खत्म हो गई।

Bulli Bai App मामले में कहां तक पहुंची जांच? जानें यहां

0
Bulli Bai App मामले में मुख्‍य आरोपी Neeraj Bishnoi की गिरफ्तारी के बाद नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी केस को लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल IFSO के DCP (केपीएस मल्होत्रा) KPS Malhotra ने महत्‍वपूर्ण जानकारी दी है।

Bulli Bai App Case: Sulli Deals App का Mastermind गिरफ्तार, IFSO...

0
Bulli Bai App मामले में एक महत्‍वपूर्ण जानकारी सामने आई है। अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल IFSO ने Sulli Deals App के निर्माता और मास्टरमाइंड को मध्‍यप्रदेश (Madhya Pradesh) के Indore से दबोचा है।

Bulli Bai App Case में नया खुलासा, आरोपी Neeraj Bishnoi करता...

0
Bulli Bai App मामले में मुख्‍य आरोपी Neeraj Bishnoi ने खुलासा किया है कि वो 15 साल की उम्र से वेबसाइट्स को हैक, उनके बारे में जानने और उन्‍हें डीफेसिंग करने का आदी रहा है।

Bulli Bai App से जुड़े वे 5 सवाल जिसे आप जानना...

0
Bulli Bai App मामले में अभी तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पहली गिरफ्तारी से लेकर अंतिम गिरफ्तारी तक लोगों का गुस्‍सा सोशल नेटवर्किंग साइट पर पूरजोर तरीके से दिखने लगा था। यह मुद्दा साइबर क्राइम से निकल कर राजनीतिक गलियारों में छा गया था

Neeraj Bishnoi कौन है जिसे Bulli Bai App मामले में गिरफ्तार...

Neeraj Bishnoi: 21 साल का इंजीनियरिंग छात्र नीरज बिश्नोई (Neeraj Bishnoi) को Bulli Bai App मामले का मुख्य साजिशकर्ता बताया जा रहा है।

Bulli Bai App का मास्टरमाइंड Neeraj Bishnoi लाया गया दिल्‍ली, अदालत...

0
दिल्ली पुलिस की IFSO स्पेशल सेल द्वारा Bulli Bai App मामले के मुख्य षड्यंत्रकारी Neeraj Bishnoi को गुरुवार को दिल्ली लाया गया...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!