Home Tags Vir Das family

Tag: Vir Das family

Vir Das को मिला Shashi Tharoor का साथ, Abhishek Manu Singhvi...

0
कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) ने स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) को उनके भारत वाले व्यंग्य वीडियो के लिए फटकार लगाई है, जिसे उन्होंने सोमवार को यूट्यूब पर अपलोड किया था। अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर कहा कि “कुछ व्यक्तियों की बुराइयों को सामान्य बनाना और दुनिया के सामने पूरे देश को बदनाम करना बस नहीं है! औपनिवेशिक शासन के दौरान जिन लोगों ने भारत को पश्चिम के सामने सपेरों और लुटेरों के राष्ट्र के रूप में चित्रित किया, उनका अस्तित्व समाप्त नहीं हुआ है।

कौन है एक्टर Vir Das?, अमेरिका में करते थे कामचलाऊ नौकरियां…

0
एक्टर वीर दास (Vir Das) अक्सर अपने किसी न किसी बयान को लेकर चर्चे में बने रहते है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होनें भारत में महिला को लेकर विवादित बयान दिया है तो आइए जानते है कौन है वीर दास? वीर दास बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉमेडी एक्टर के रूप में एक फेमस चेहरा है वे अधिकतर फिल्म में कॉमिक रोल में ही नजर आते हैं। एक्टर वीर दास नमस्ते लंदन, मुंबई सालसा, गो गोवा गोन, लव आजकल, शादी के साइड इफेक्ट्स, रिवॉल्वर रानी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

विवादित बयान देकर मुसीबत में Vir Das, दिल्ली में शिकायत दर्ज

0
Vir Das की मुश्किलें बढ़ सकती है। दिल्ली में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी है। एक्टर और कॉमेडियन (Actor and Comedian) वीर दास के खिलाफ तिलकमार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। वीर दास के के खिलाफ दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में आदित्य झा (Aditya Jha) ने शिकायत दर्ज कराई गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!