Home Tags Updates in hindi

Tag: updates in hindi

5 December: Nagaland में ग्रामीणों की मौत के बाद तनाव, असम...

0
APN Live Updates: IIT Kanpur के जानेमाने प्रोफेसर पद्मश्री मणीन्द्र अग्रवाल ने अपने गणितीय मॉडल के आधार पर दावा किया है कि आगामी जनवरी 2022 में कोरोना की तीसरी लहर (Third Wave) आ सकती है। प्रोफेसर मणीन्द्र अग्रवाल का यह दावा ऐसे वक्त में आया है जब देश में कोरोना के नए वैरिएंट Omicron ने दस्तक दे दी है।

21 नवंबर: Ashok Gehlot के 15 मंत्रियों ने राजभवन में ली...

0
APN Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीनों कृषि कानूनों को वापस लिये जाने की घोषणा के बाद संयुक्त किसान मोर्चा आंदोलन की आगे की रणनीति के लिए रविवार को अंतिम फैसला लेगा। दरअसल किसान अब भी अपनी मुख्य मांग न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर कानून बनाने के लिए अड़े हैं।

छत्तीसगढ़ बॉर्डर से सटे गढ़चिरौली में 26 नक्सलियों को मार गिराया...

0
APN Live Updates: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शनिवार को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ का दौरा करेंगे। गृह मंत्री शाह के साथ सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे। अमित शाह आजमगढ़ में बनने वाले स्टेट यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद शाह सीएम योगी के साथ एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

12 नवंबर: हिन्दुत्व को लेकर बीजेपी कांग्रेस आमने-सामने, राहुल के बयान...

0
APN Live Updates: बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से अनुरोध किया कि देश की 'स्वतंत्रता' पर विवादास्पद टिप्पणी करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री का पुरस्कार वापस लिया जाना चाहिए। मांझी ने इस संदर्भ में मांग करते हुए कहा कि राष्ट्रपति को कंगना रनौत का पद्मश्री पुरस्कार वापस ले लेना चाहिए।

सीएम योगी का अखिलेश यादव पर निशाना, कहा- बबुआ ये ट्विटर...

0
APN Live Updates: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार के लंदन में बसने की खबरों का खंडन क्या है। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अंबानी परिवार के लंदन में बसने की खबरों को महज अफवाह बताया है। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अखबारों में हाल ही में आई निराधार रिपोर्ट में अफवाह उड़ाई गई कि अंबानी परिवार लंदन के स्टोक पार्क में बसने की तैयारी कर रहा है।

31 अक्टूबर: दिल्ली में सोमवार से खुल जाएंगे सभी स्कूल, पढ़ें...

0
APN Live Updates: बिहार की राजनीति में लालू यादव के आगमन से हलचल तेज हो गई है। पक्ष और विपक्ष दोनों लालू यादव को पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं कि लालू यादव की अगली योजना क्या है और शायद यही कारण है कि लालू यादव से मिलने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा और बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे।

मंत्री सत्येंद्र जैन व AAP के तीन विधायकों के खिलाफ दायर...

0
APN Live Updates: आर्यन खान के लिए आज दिन जिंदगी का सबसे यादगार दिन रहेगा। आज थोड़ी देर में आर्यन खान जेल की सलाखों से निकलकर अपने घर मनन्त चले जाएंगे। ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद भी उन्हें कल एक दिन और जेल में गुजारना पड़ा लेकिन आखिरकार आज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शनिवार को जेल से रिहा हो जाएंगे।

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने महाराष्ट्र सरकार को समीर वानखेड़े की...

0
APN Live Update: राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने महाराष्ट्र के मुख्य सचिव, डीजीपी और मुंबई पुलिस आयुक्त को एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक...

दिल्ली-NCR में Air Pollution के मामले में SC ने दिल्ली सरकार...

0
APN Live Update: दिल्ली-NCR में वायु प्रदूषण के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार से भी पूछा है कि प्रदूषण को...

दिल्ली हाईकोर्ट ने कोरोना महामारी के आधार पर रिहा कैदियों की...

0
APN Live Update: दिल्ली हाई कोर्ट ने कोरोना महामारी के आधार पर जमानत पर रिहा किए गए विचाराधीन कैदियों की अंतरिम जमानत...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!