Home Tags UAPA

Tag: UAPA

Terror Funding Case: NIA कोर्ट ने Hafiz Saeed सहित कश्मीरी अलगाववादियों...

Terror Funding Case: पटियाला हाउस कोर्ट ने लश्कर-ए-तैयबा और हिजीबुल मुजाहिद्दीन समेत कई कश्मीरी अलगाववादियों के खिलाफ शनिवार को UAPA की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप तय करने का आदेश दिया है।

Supreme Court त्रिपुरा हिंसा मामले की जांच को लेकर सख्‍त, मामले...

0
सुप्रीम कोर्ट ने त्रिपुरा हिंसा मामले की जांच SIT से कराए जाने से इनकार कर दिया।

भारत सरकार ने UAPA के तहत Zakir Naik के Islamic Research...

0
भारत सरकार ने Zakir Naik पर बड़ी कार्रवाई की है। सरकार ने UAPA के तहत जाकिर नाइक के इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन पर प्रतिबंध लगाया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर...

0
APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Swara Bhaskar और Mamata Banerjee के बीच हुई बातचीत, अभिनेत्री ने...

0
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बुधवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में पहुंची। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मी, कलाकारों और नेताओं से मुलाकात की। बता दें कि ममता बनर्जी मुंबई की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं।

Tripura: सुप्रीम कोर्ट ने UAPA के आरोपियों को दी राहत, दंडात्मक...

0
Tripura: सुप्रीम कोर्ट ने UAPA के आरोपियों राहत दी है। बुधवार को त्रिपुरा मामले पर सुनवाई करते हुए अदालत (Supreme Court) ने सभी 102 आरोपियों पर दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने का आदेश दिया। आरोपी पत्रकार श्याम मीरा सिंह (Shyam Meera Singh) और 2 अन्य वकीलों की तरफ से अदालत में याचिका दायर की गयी थी।

UAPA के तहत मुकदमा दर्ज करने के खिलाफ SC में याचिका...

0
Tripura में वकीलों, पत्रकारों और एक्टिविस्टों के खिलाफ UAPA के तहत मुकदमा दर्ज करने के खिलाफ Supreme Court में याचिका दाखिल की गई है। सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका 2 वकीलों अंसार इंदौरी व मुकेश और एक पत्रकार श्याम मीरा सिंह (Shyam Meera Singh) की तरफ से दाखिल की गई है। इन लोगों ने अपनी याचिका में उन पर UAPA के तहत दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की है।

#Tripura_Is_Burning पर आया Rahul Gandhi का रिएक्शन, कहा- UAPA लगाकर आप...

0
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने त्रिपुरा सरकार द्वारा कुछ सोशल मीडिया यूजर्स पर यूएपीए लगाने के लिए बीजेपी को आड़े हाथ लिया है और त्रिपुरा सरकार की आलोचना की है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ' #Tripura_Is_Burning का मतलब सही कार्रवाई करने के लिए सरकार को चेताना है। बीजेपी मामले से बचने के लिए संदेशवाहक को ही गोली मारने पर तुली हुई है। #UAPA लगाकर आप सच्चाई को छिपा नहीं सकते।'

कौन है Shyam Meera Singh? जिस पर त्रिपुरा सरकार ने लगाया...

0
कौन है Shyam Meera Singh? सोशल मीडिया में अभी इस बात की खूब चर्चा हो रही है। बताते चलें कि Tripura की बीजेपी सरकार ने उनके ऊपर UAPA के तहत मुकदमा दर्ज किया है। श्याम मीरा सिंह की तरफ से दावा किया गया है कि पत्रकार का दावा है कि ट्विटर “त्रिपुरा जल रहा है” लिखने के लिए त्रिपुरा सरकार ने उनके ऊपर यह कार्रवाई की है।

पत्रकार का Tripura सरकार पर आरोप, कहा- सिर्फ तीन शब्द लिखने...

0
Shyam Meera Singh नाम के पत्रकार ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि Tripura की बीजेपी सरकार ने उनके ऊपर यूएपीए के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पत्रकार का दावा है कि "त्रिपुरा जल रहा है" लिखने के लिए त्रिपुरा सरकार ने उनके ऊपर यह कार्रवाई की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!