Home Tags Ts singh deo

Tag: ts singh deo

Chhattisgarh News: बेटी के शव को लेकर 10KM चलता रहा पिता,...

0
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सुरगुजा से ऐसी तस्वीर सामने आ है जिससे मानवता शर्मसार हो गई है। सरकारी अस्पताल में 7 साल की बच्ची की मौत हो गई।

Chhattisgarh: TS Singh Deo ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र,...

0
Chhattisgarh के स्वास्थ्य मंत्री TS Singh Deo ने बूस्टर डोज की आवश्यता को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया (Mansukh Mandaviya) को पत्र लिखा है। स्वास्थ्य मंत्री ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में 88% लोगों को पहला डोस लग चुका है और कोविशील्‍ड का दूसरा डोस 4 माह बाद लगेगा। ऐसे में बीच में एक डोस लगाने की अति आवश्यकता है क्योंकि जो हेल्थ वर्कर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स हैं वो लोगों के सबसे ज्यादा संपर्क में आते हैं और उनमें रोग प्रतिरोधक क्षमता रखना बहुत आवश्यक हैं। उन्‍होंने कहा कि वैसे भी कई देशों ने बूस्टर डोज लगाना शुरू कर दिया है। इसलिए मैंने पत्र लिखकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जी को अवगत कराया है और मांग की कि बूस्टर डोस छत्तीसगढ़ को भी प्रदान किया जाए ताकि जो फ्रंटलाइन और हेल्थ वर्कर्स हैं और ऐसे लोग जो कहीं ना कहीं लोगों से ज्यादा संपर्क में आते हैं उनके साथ छत्तीसगढ़ की जनता को भी इसका लाभ मिल सके।

Chhattisgarh: CM की घोषणाओं से सरपंच संघ नाखुश, कहा- ज्‍यादातर मांगों...

0
Chhattisgarh: Congress Pradesh Committee द्वारा आयोजित पंचायती राज सम्मेलन में मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel द्वारा की गई घोषणाओं से प्रदेश सरपंच संघ खुश नजर नहीं आ रहा है। हालांकि कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री ने मानदेय में वृद्धि, sor के रेट में वृद्धि और जिला पंचायत, जनपद पंचायत और ग्राम पंचायत को लेकर बहुत सी घोषणाएं की थी लेकिन उसके बाद भी प्रदेश सरपंच संघ या यह कहें कि प्रदेश की पंचायत व्यवस्था के आधार और सामाजिक सेवक माने जाने वाले सरपंचों में खुशी नजर नहीं आ रही है।

Chhattisgarh के जशपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही भिड़े, पूर्व...

0
छत्तीसगढ़ के जशपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में स्थानीय कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में तब विवाद हो गया जब पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष पवन अग्रवाल को मंच से धक्का दे दिया गया और बोलने से रोक दिया गया। घटना के वक्त उन्होंने पार्टी नेता टीएस सिंह देव पर बोलना शुरू कर दिया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!