Home Tags Tries To Comit Suicide

Tag: Tries To Comit Suicide

Hisar: मोक्ष के चक्कर में शख्स ने परिवार को उतारा मौत...

0
अंध विश्वास और धार्मिक उन्माद के कारण हरियाणा के Hisar में एक परिवार पूरी तरह से खत्म हो गया। दिल को झंकझोर देने वाले इस मामले में कुल 5 लोगों की संदिग्ध मौत हो गई है।

Bhopal में एक परिवार के 5 लोगों ने कुत्ते पर ट्रायल...

0
Bhopal में एक ही परिवार के पांच लोगों ने जह़र पीकर सुसाइड करने का प्रयास किया। इसमें दो सदस्यों की मौत हो चुकी है, वहीं तीन जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि खुदकुशी करने वाले परिवार ने पहले जहर के असर को परखने के लिए उसे घर के पालतू कुत्ते पर टेस्ट किया। जब जहर से कुत्ते की मौत हो गई तो तब पूरे परिवार ने ज़हर पीने कर जान देने का प्रयास किया। जिसमें दो लोगों की मौत हो चुकी है।

Ayodhya में महिला बैंककर्मी ने suicide की, Akhilesh Yadav ने बताया...

0
उत्तर प्रदेश के Ayodhya में एक महिला बैंककर्मी ने शनिवार की शाम आत्महत्या कर ली है। महिला ने आत्महत्या से पहले लिखे अपने सुसाइड नोट में एक आईपीएस समेत दो अन्य लोगों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।

Manoj Patil को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में मुंबई...

0
हाल ही में खबर आई थी कि, मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल (Mister India Body Builder Manoj Patil) ने मुंबई स्थित अपने घर पर आत्महत्या की कोशिश (Tries To Comit Suicide) की थी। अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि मुंबई ओशिवारा पुलिस ने एक्टर साहिल खान, जूनेद कालिवाला, रूबल दंडकर और राज फ़ौजदार के ख़िलाफ़ मनोज को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में आईपीसी की धारा 306, 511, 500, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

मिस्टर इंडिया रह चुके Manoj Patil ने की आत्महत्या की कोशिश,...

0
Mister India Body Builder Manoj Patil ने आत्महत्या की कोशिश की है। उन्होंने अभिनेता साहिल खान को अपनी सुसाइनड नोट में जिम्मेदार बताया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!