Home Tags Topnews CDS Bipin Rawat

Tag: topnews CDS Bipin Rawat

Madhya Pradesh News: Bhopal के एक गौशाला में मिला 100 से...

0
Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के निकट एक गौशाले में 100 से अधिक गायों के शव मिलने के बाद सनसनी...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का किया लोकार्पण,...

0
प्रवाहित की जाएंगी। इसके लिए हरिद्वार के वीआईपी घाट पर अस्थी विसर्जन की सारी तैयारियां कर ली गई हैं। सुबह 11 बजे स्वर्गीय बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत की अस्थियां विसर्जित की जाएगी।

Global Times ने CDS Bipin Rawat को Anti-China बताते हुए हेलिकॉप्‍टर...

0
China ने समाचार पत्र Global Times ने अपनी बदनीयती दिखाते हुए को देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat के हेलिकॉप्टर क्रैश के लिए भारतीय सेना को जिम्मेदार ठहराया है। ग्‍लोबल टाइम्‍स ने भारत के खिलाफ अपनी दुश्मनी जाहिर करते हुए लिखा है कि CDS जनरल बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर हादसे के लिए सीधे तौर पर भारतीय सेना की खामी है।

Berar Square पर Brigadier LS Lidder का पूरे सैन्य सम्मान के...

0
Berar Square श्मशान घाट पर Brigadier LS Lidder का पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, एनएसए अजित डोभाल, तीनों सेना के वरिष्ठ सैन्य अधिकारी और बड़ा संख्या में आम नागरिक मौजूद थे।

देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat का आज पूरे Military...

0
देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat का आज दिल्ली कैंट के बराड़ चौक पर पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। जनरल बिपिन रावत का 8 दिसंबर की सुबह तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास एक हेलिकॉप्‍टर दुर्घटना में निधन हो गया था।

शुक्रवार को दिल्ली कैंट में होगा CDS General Bipin Rawat का...

0
APN News Live Updates: CDS Bipin Rawat का हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल...

Manoj Jha ने APN News से कहा – BJP द्वारा सदन...

0
देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat के दुखद निधन पर सदन में विपक्ष के शोक प्रस्ताव को खारिज करने के मसले पर मोदी सरकार की चौतरफा निंदा हो रही है। जब पूरे देश बिपिन रावत, उनकी पत्नी समेत कुल 13 सैन्य अधिकारियों की मौत पर गमजदा है।

देखिए Video, जब General Bipin Rawat को उनके दोस्तों ने उछाल...

0
देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat के शौर्य और साहस की। अपना जीवन देश की सेना को समर्पित करने वाले जनरल बिपिन रावत की कल एक वायु दुर्घटना में मौत हो गई।

क्या करती हैं CDS Bipin Rawat की छोटी बेटी Tarini Rawat?

0
CDS Bipin Rawat Helicopter Crash: बुधवार को हुए एक हेलिकॉप्‍टर दुर्घटना में जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी Madhulika Rawat की मौत हो गयी। रावत देश के पहले सीडीएस अधिकारी थे। उनकी दो बेटी हैं जिसका नाम Tarini Rawat और kirtika Rawat है। कीर्तिका बिपिन रावत की बड़ी बेटी हैं और उनकी शादी हो चुकी है, वो मुंबई में रहती हैं। वहीं छोटी बेटी Tarini Rawat दिल्ली में रहती हैं। वो एडवोकेट है। वो अभी हाईकोर्ट में प्रैक्टिस करती हैं।

CDS Bipin Rawat Helicopter Crash: राजनाथ सिंह ने संसद में क्या...

0
CDS Bipin Rawat Helicopter Crash:बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर के पास हुए एक हादसे में सीडीएस बिपिन रावत की मौत हो गयी। उनके साथ अन्य 12 लोगों की भी इस घटना में मौत हुई है। पूरे घटनाक्रम पर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath singh) ने संसद में बयान दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!