Home Tags Tim Southee

Tag: Tim Southee

Tim Southee को पहली बार मिला रिचर्ड हैडली मेडल, न्यूजीलैंड के...

0
New Zealand के तेज गेंदबाज Tim Southee को रिचर्ड हैडली मेडल से नवाजा गया। इस कैलेंडर ईयर में शानदार प्रदर्शन करने के लिए देश के बेस्ट क्रिकेटर को एक मेडल दिया जाता है। तीन दिवसीय पुरस्कार समारोह के अंतिम दिन साउदी के अलावा पेन किनसेला को बर्ट सुटक्लिफ मेडल दिया गया। जबकि डेवोन कॉनवे को साल का बेस्ट टेस्ट क्रिकेटर चुना गया। साल की बेस्ट घरेलू महिला क्रिकेटर का पुरस्कार नेंसी पटेल को मिला जबकि बेस्ट घरेलू पुरुष क्रिकेटर अवॉर्ड संयुक्त रूप से टॉम ब्रूस और रॉबी ओडोनेल को दिया गया।

Cricket News Updates: Covid के नए वैरिएंट के चलते Netherlands बीच...

0
South Africa और Netherlands के बीच होने वाले 3 मैचों की वनडे सीरीज को बीच में ही रद्द कर दी गई है। कोविड 19 का नया वैरिएंट उभरने के कारण नीदरलैंड बीच में ही साउथ अफ़्रीका का दौरा छोड़ देगी। आज खेला जा रहा वनडे जारी रहेगा। लेकिन बाकी बचे दो मैच नहीं खेले जाएंगे।

New Zealand के तेज गेंदबाज Tim Southee ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड,...

0
कानपुर के ग्रीन पार्क में India और New Zealand के बीच खेले जा रही पहले टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज Tim Southee ने पांच विकेट चटकाए। इस स्टेडियम पर टिम साउदी ने 42 रन के रिकॉर्ड को तोड़ 5 विकेट लेने वाले विदेशा खिलाड़ी बने। 1979 में पाकिस्तान के सिकंदर बख्त और एहतेसामुद्दीन ने 5 विकेट लेकर यह रिकॉर्ड अपने नाम किया था।

IPL 2021 : रविचंद्रन अश्विन ने इयोन मॉर्गन और टिम साउदी...

0
IPL 2021 में हुए Kolkata Knight Riders और Delhi Capitals के बीच हुए मुकाबले में एक विवाद हुआ था, जो थमने का नाम नहीं ले रहा है। यह विवाद दिल्ली के रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) व टिम साउदी (Tim Southee) के बीच ओवर थ्रो पर रन लेने को लेकर हुआ। आज रविचंद्रन अश्विन ने इस मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!