Home Tags State wise vaccination in india

Tag: state wise vaccination in india

Corona मामलों के बीच Rahul Gandhi की मांग, नागरिकों को कोरोना...

0
बढ़ते केस के बीच अरविंद केजरीवाल से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी तक पीएम मोदी से कड़े कदम उठाने की अपील कर रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि नया वेरिएंट काफी खतरनाक है। बुरे टीकाकरण अभियान की पोल खुलने में अधिक सयम नहीं लगेगा।

Corona का बढ़ रहा है खतरा, Delhi CM Arvind Kejriwal ने...

0
भारत कोरोना (Corona) की दूसरी लहर (Second Wave) से बाहर निकल गया  है लेकिन तीसरी लहर (Third Wave) की आहट तेजी से सुनाई दे रही है। मामले एक बार फिर बढ़ते जा रहे हैं। 24 घंटों के भीतर 8 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। वहीं जानकारों ने पहले ही कह दिया था कि तीसरी लहर में बच्चे सबसे अधिक शिकार होंगे। यह बात सच होती दिख रही है। कोरोना मरीजों में छात्रों की संख्या सबसे अधिक दिख रही है।

24 घंटों में सामने आए Corona के 8,318 मामले, कल से...

0
कोरोना (Corona) के मामले देश में फिर तेजी से पैर पसार रहे हैं। बीते 24 घंटे के भीतर कोरोना के 8,318 मामले सामने आए हैं। साथ ही इस बीच 10,967 लोग ठीक हुए हैं, जिसके बाद ठीक होने वाले लोगों की कुल संख्‍या बढ़कर 3,39,88,797 तक पहुंच गई है। दैनिक मामलों के कम होने और ठीक होने वाले लोगों की संख्‍या बढ़ने के कारण सक्रिय मामलों की संख्‍या में भी काफी कमी आई है। अब देश में 1,07,019 सक्रिय मामले बचे हैं। यह पिछले 541 दिनों में सबसे कम हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!