Home Tags Sharad pawar news today

Tag: sharad pawar news today

सीएम शिंदे ने अपने इस्तीफे की बात को बताया अफवाह, शरद...

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में चल रही खींचतान के बीच आज शरद पवार ने कहा कि वे ही पार्टी के अध्यक्ष हैं। उन्होंने...

NCP की बैठक में शरद पवार का इस्तीफा नामंजूर, जारी रहेगा...

0
NCP Meeting: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के इस्तीफे देने की घोषणा करने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में कई काफी उथल-पुथल का माहौल बना हुआ है। एनसीपी के वरिष्ठ नेता शरद पवार ने सोमवार को पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था।

क्या इस्तीफे का फैसला पलटेंगे Sharad Pawar? अजीत पवार के घर...

0
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने हाल ही में खुलासा किया कि वह जल्द ही अपना पद छोड़ देंगे। इस बीच उनकी आत्मकथा  'लोक माझे सांगाती' ए पॉलिटिकल ऑटोबायोग्राफी' रिलीज़ हुई है।

शरद पवार के NCP अध्यक्ष पद से इस्तीफे के ऐलान पर...

0
Sharad Pawar:राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी यानी एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार ने आज पार्टी के अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया।

शरद पवार का NCP अध्यक्ष पद से इस्तीफे का एलान, अजीत...

0
Sharad Pawar: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा,"मैं एनसीपी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं।"

Maharashtra Politics News: NCP चीफ Sharad Pawar ने बुलाई डिनर पार्टी,...

0
Maharashtra Politics News: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) शरद पवार ने मंगलवार रात अपने निवास स्थान पर रात्रिभोज रखा था। जिसमें महाराष्ट्र से जुड़े तमाम ..

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!