Home Tags Sachin tendulkar records

Tag: sachin tendulkar records

Happy Birthday Sachin Tendulkar: ‘क्रिकेट के भगवान’ के वो रिकॉर्ड जिन्हें...

0
Happy Birthday Sachin Tendulkar: "क्रिकेट के भगवान" कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर आज 24 अप्रैल 2022 को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। सचिन तेंदुलकर ने 16 नवंबर 2013 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी। सचिन तेंदुलकर के संन्यास को करीब एक दशक हो चुका है, लेकिन इतने समय बाद भी उनके ऐसे कई रिकॉर्ड आज भी अटूट स्थिति में बने हुए हैं।

Sachin Tendulkar का दूसरा प्यार है अटूट, शादी के बाद भी...

0
Sachin Tendulkar को कौन नही जानता होगा। गॉड ऑफ क्रिकेट कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट के ग्राउंड में कौन सा ऐसा रिकॉर्ड है जो अपने नाम नहीं किया है। सचिन तेंदुलकर ने 16 नवंबर 2013 को सभी अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट से संन्यास ले लिए थे। 24 साल के लंबे क्रिकेट करियर के दौरान शायद ही कोई ऐसा रिकॉर्ड होगा जो सचिन तेंदुलकर से अछूता रह गया होगा। सचिन ने वो सब कुछ हासिल किए जिसके वो हकदार थे। सचिन तेंदुलकर की कहानी लगभग सभी को पता है। लेकिन क्या आपको पता है कि सचिन अपना दूसरा प्यार किसे कहते है। सचिन तेंदुलकर कहते है कि मेरा पहला प्यार क्रिकेट है। क्रिकेट के बाद सचिन का दूसरा प्यार संगीत बन गया और यह अभी तक जारी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!