Home Tags Restaurent

Tag: restaurent

खाने के शौकीनों के लिए बेहद खास है फूड फेस्टिवल, जानिए...

0
राजधानी दिल्‍ली के जवाहरलाल नेहरू स्‍टेडियम में आयोजित नेशनल स्ट्रीट फूड ऑफ इंडिया फेस्ट अपने आप में ही खास है। हाल में ही इसका आयोजन हुआ है। यहां बड़ी तादाद में लोग स्‍वाद चखने के लिए पहुंचते हैं।

Environment: प्रदूषण रोकने को सरकार सख्‍त, Delhi-NCR में 12 प्रकार के...

0
एक सर्वे के मुताबिक दिल्‍ली में प्रदूषण फैलाने में वाहनों की भूमिका 42 फीसदी है। रही सही कसर पराली के सीजन में उसका धुंआ पूरी कर देता है।

Corona Update: Delhi-NCR में कोरोना Cases में आई कमी, मॉल और...

0
Corona Update : दिल्‍ली एनसीआर में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के मामलों में थोड़ी कमी देखने को मिली है।मामलों में आई कमी ने बाद स्‍थानीय प्रशासन ने दिल्‍ली के मॉल और रेस्‍टारेंट आदि में कोविड नियमों में ढील दी है। इसके बाद से ही यहां बाजारों में रौनक वापिस लौटने लगी है। देश के उत्‍तरपूर्वी राज्‍यमिजोरम में अब तक 2,143 मामले सामने आए हैं, जबकि 4 मौतें हुईं हैं

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!