Home Tags Rbi news

Tag: rbi news

RBI ने सभी बैंकों से मांगी आतंकियों की अकाउंट डिटेल्‍स, लिस्ट...

0
RBI: भारतीय रिजर्व बैंक ने सभी बैंकों और अन्य वित्तीय संस्थानों को निर्देश देते हुए 10 बैंक खातों की जानकारी मांगी है।

RBI ने इस बैंक का लाइसेंस किया रद्द, अगर आप भी...

0
भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने गुरुवार को महाराष्ट्र के लक्ष्मी को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड का लाइसेंस रद्द कर दिया। RBI ने यह कहते...

UPI से पैसे ट्रांसफर करना हो सकता है महंगा, डेबिट कार्ड...

0
UPI Charges: आज ऑनलाइन पेमेंट (Online payment) का सबसे लोकप्रिय माध्यम यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (UPI) सबसे ज्यादा प्रयोग में लाया जा रहा है।

RBI MPC Meet August 2022: रिजर्व बैंक ने रेपो रेट 0.50...

0
RBI MPC Meet August 2022: लोन (Loan) और एफडी (FD) पर आने वाले समय में ब्याज दरें (Interest Rates) बढ़ेंगी या घटेंगी,

RBI MPC Meeting: RBI मॉनेटरी पॉलिसी की बैठक 6 अप्रैल से...

0
RBI MPC Meeting: आरबीआई की मौद्रिक नीति समिति (एमपीसी) की बैठक छह से आठ अप्रैल को होने जा रही है। आपको बता दें कि ये वित्त वर्ष 2022-23 की पहली बैठक है,

MPC Meeting: बैठक में हुआ फैसला ,रिजर्व बैंक ने ब्याज दर...

0
MPC Meeting: मौद्रिक नीति समिति (Monetary Policy Review) की तीन दिवसीय बैठक के बाद मौद्रिक नीति समिति के नतीजे जारी कर दिए गए हैं। भारतीय रिजर्व बैंक ने नीतिगत दरों में कोई बदलाव नहीं किया है।

RBI Monetary Policy: Home Loan, Car Loan और सस्‍ता होने के...

0
RBI Monetary Policy: देश मे Omicron के बढ़ते मामलों के बीच RBI की तरफ से नीतिगत बदलाव नहीं किए गए हैं। बुधवार को जारी Monetary Policy के बाद मीडिया से बात करते हुए RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि मार्जिनल स्टैंडिंग फैसिलिटी(MSF) रेट और बैंक रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4.25% रहेगा। रेपो रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4% रहेगा। रिवर्स रेपो रेट भी बिना किसी बदलाव के साथ 3.35% रहेगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!