Home Tags Ranking

Tag: ranking

National Institutional Ranking FrameWork की लिस्‍ट जारी, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस बेंगलुरु...

0
National Institutional Ranking FrameWork की लिस्‍ट जारी, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस बेंगलुरु को मिली टॉप रैंक

New Zealand के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद India बना टेस्ट...

0
India और New Zealand के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। मुम्बई टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 372 रनों से हराकर सीरीज को 1-0 से जीत लिया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। इस टेस्ट सीरीज की जीत के बाद भारतीय टीम 124 अंकों के साथ फिर नंबर-1 टीम बन गई है। वहीं न्यूजीलैंड 121 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर खिसक गया है। कीवी टीम ने जून 2021 में भारत से नंबर एक का पोजिशन छीनी थी।

Cricket News Updates: टी20 रैंकिंग में विराट को हुआ नुकसान, राहुल...

0
T20 World Cup और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय ओपनर केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा को ICC की ताजा टी-20 रैंकिंग में फायदा हुआ है। राहुल एक पायदान ऊपर चढ़ते हुए छठे से 5वें स्थान पर आ गए हैं, जबकि हिटमैन दो स्थान की छलांग लगाकर 15वें से 13वें पायदान पर पहुंच गए हैं। हालांकि पूर्व भारतीय टी-20 कप्तान विराट कोहली टॉप-10 से बाहर हो गए हैं। वहीं विराट कोहली को न्यूजीलैंड दौरे में आराम दिया गया था, जिसके बाद विराट कोहली रैंकिंग में टॉप-10 से बाहर हो गए हैं। इससे पहले कोहली आठवें स्थान पर थे और अब 11वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

ICC Test Rankings में Joe Root शीर्ष पर, रोहित शर्मा ने...

0
आईसीसी (ICC) ने आज बल्लेबाज़ों और गेंदबाजों की ताजा रैंकिंग जारी कर दी है। जिसमे जो रुट (Joe Root) ने लंबी छलांग...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!