Home Tags Purvanchal expressway news

Tag: purvanchal expressway news

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में भ्रष्टाचार का गड्ढा, कई गाड़ियां धंसी

Purvanchal Expressway: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेव-वे के निर्माण के दावों की पोल इसी बरसात में खुल गई।

Purvanchal Expressway का उद्घाटन करने पहुंचे PM Modi, तस्वीरों में देखें...

0
पूर्वांचल एक्सप्रेसवे आज देश को समर्पित किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के सुल्तानपुर पहुंच गए हैं और वे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे। 340.8 किमी लंबा यह 6 लेन का एक्सप्रेसवे उत्तर प्रदेश का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे है।

Akhilesh Yadav पर केंद्रीय मंत्री का तंज, कहा- यूपी की धरती...

0
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है। उन्होंने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री पर उस बयान के लिए निशाना साधा, जिसमें अखिलेश यादव ने कहा था कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे समाजवादी पार्टी की देन है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'अखिलेश यादव ने ग़लत कहा है उन्हें कहना चाहिए था उत्तर प्रदेश की धरती उनके परिवार ने बनाई है। उनकी मेहरबानी से उत्तर प्रदेश के लोग धरती पर चल रहे हैं। इन्हें कांग्रेस की बीमारी लग गई है।'

22 हजार करोड़ रुपये की लागत से बनने वाला यूपी का...

0
पूर्वांचल एक्सप्रेसवे कल यानी 16 नवंबर से जनता के लिए खुल जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 2.30 बजे सुल्तानपुर के कुडेभर हवाई पट्टी पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे। 340.8 किमी लंबा यह 6 लेन का एक्सप्रेसवे उत्तर प्रदेश का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!