Home Tags Pfizer

Tag: Pfizer

Coronavirus को लेकर WHO का बड़ा बयान, कहा- ”महामारी खत्म होने...

Coronavirus: देश में कोरोना के नए मामलों में उतार चढ़ाव जारी है। वहीं, महामारी पर लगाम लगाने के लिए बच्चों से लेकर बूढ़ों तक के लिए टीकाकरण अभियान भी जारी है।

Fact Check: क्या Pfizer ने सच में Oscars 2022 को प्रायोजित...

0
Fact Check: 94 वें एकेडमी अवॉर्ड्स (Oscars 2022) विजेताओं की घोषणा 27 मार्च को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में की गई। इस साल ऑस्कर मंच में बवाल देखा गया।

Booster Dose पहली और दूसरी डोज की तरह होगा, जाने लगवाने...

0
Booster Dose लगाने की शुरुआत आज से हो चुकी है। केंद्र सरकार ने बूस्टर डोज की सूची में हेल्थ केयर वर्कस, फ्रंटलाइन वर्कस और बीमार बुजुर्गों को रखा है।

Booster Dose लगाने की आज से शुरुआत, फ्रंटलाइन वर्कर और बीमार...

0
Booster Dose को कोरोना के खिलाफ जंग में उतारा गया है। पहले कोरोना वैक्सीन के जरिए लोगों को संक्रमित होने से बचाया जा रहा था। अब बूस्टर डोज से।

Merck Drug Molnupiravir को आपातकालीन उपयोग के लिए जल्द मिल सकती...

0
मर्क दवा मोलनुपिरवीर को आपातकालीन उपयोग के लिए जल्द मंजूरी मिल सकती है। यह जानकारी कोविड स्ट्रैटजी ग्रुप, सीएसआईआर के अध्यक्ष डॉ राम विश्वकर्मा ने दी है। उन्होंने कहा कि यह दवा उन वयस्कों के लिए है, जिन्हें गंभीर COVID-19 या अस्पताल में भर्ती होने का खतरा है।

क्या Pfizer के CEO Albert Bourla को फर्जीवाड़े के लिए किया...

0
सोशल मीडिया पर एक अफवाह फैली थी कि फार्मा कंपनी Pfizer के सीईओ अलबर्ट बौर्ला (CEO Albert Bourla) को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि मामले में सच्चाई ये है कि गिरफ्तारी की खबर महज एक अफवाह के सिवाय कुछ नहीं थी। दावा किया जा रहा था कि कंपनी के सीईओ को शुक्रवार सुबह न्यूयॉर्क के उनके घर से एफबीआई द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले भी अलबर्ट बौर्ला को लेकर दावा किया गया था कि टीकाकरण न होने के चलते उनकी इजराइल यात्रा रद्द कर दी गयी थी।

ब्रिटेन में खुशी की लहर, यूनाइटेड किंगडम ने कोरोना वैक्सीन “फाइजर”...

0
यूनाइटेड किंगडम के लिए राहत की खबर है। कोरोना वैक्सीन को मंजूरी देने वाला पहला देश बन गया है। यूनाइटेड किंगडम ने...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!