Home Tags Petrol-Diesel Prices

Tag: Petrol-Diesel Prices

PM Modi: प्रधानमंत्री के वैट कम करने वाले बयान को लेकर...

कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री और सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच बैठक में पीएम मोदी ने राज्यों से वैट घटाने की बात कही थी

Fuel Rate: लगातार बढ़ रहा पेट्रोल और डीजल की कीमतों का...

0
राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत अब 104 रुपए 61 पैसे हो गई है।

Fuel Rate: Petrol और Diesel की कीमतों में फिर लगी आग,...

0
मालूम हो कि तीन दिन पहले थोक में डीजल के दामों में बढ़ोतरी की गई थी। तभी से लगातार दामों में इजाफा हो रहा है।

Petrol-Diesel पर पक्ष-विपक्ष की राजनीति हावी, गैर-NDA शासित 14 राज्यों ने...

0
मोदी सरकार ने जनता को महंगाई से राहत देने के लिए Petrol-Diesel पर लिये जाने वाले केंद्रीय उत्पाद शुल्क में क्रमशः 5 रुपये और 10 रुपये की कटौती की घोषणा की। जिसके बाद से NDA शासित 22 राज्यों ने अपने यहां ईंधन पर VAT को कम दिया। इस वजह से उन राज्यों में पेट्रोल और डीजल सस्ता मिलने लगा है लेकिन इसके ठीक उलट 14 एनडीए विरोधी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों ने अपने यहां पेट्रोल और डीजल पर वैट को नहीं घटाया है।

BJP नेता के 200 रुपये प्रति लीटर वाले बयान पर Kumar...

0
देश में पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol-Diesel Prices) लगातार बढ़ रहे हैं। ईंधन के बढ़ते दामों से देश की जनता बहुत ज्यादा परेशान है। अब बीजेपी नेता के पेट्रोल की कीमत 200 रुपये प्रति लीटर हो जाने पर दोपहिया वाहनों पर ट्रिपलिंग की अनुमति देने वाले बयान पर हिंदी के मशहूर कवि Kumar Vishwas ने तंज कसा है।

CM योगी के मंत्री Upendra Tiwari ने कहा- अभी पेट्रोल और...

0
Uttar Pradesh के याेगी सरकार में मंत्री Upendra Tiwari ने कहा है कि देश में 95% लोग पेट्रोल भरवाते ही नहीं है। उन्‍होंने कहा कि लोगों को 100 करोड़ से अधिक वैक्सीन की खुराक मुफ्त में दी गई। यदि आप ईंधन की कीमत की प्रति व्यक्ति आय से तुलना करते हैं, तो कीमतें अभी बहुत कम हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!