Home Tags Petrol-Diesel

Tag: Petrol-Diesel

Petrol-Diesel के दामों में जल्‍द होगा इजाफा, चुनाव के नतीजे आने...

0
चुनाव खत्म होने के बाद ईंधन की कीमतों में जबरदस्‍त उछाल देखने को मिल सकता है।

Petrol Diesel Price Today: International Market में कच्चे तेल के दाम...

0
Petrol Diesel Price Today: International Market में कच्चे तेल की कीमत में लगातार उछाल देखा जा रहा है। भारत में इसका कोई खास असर नहीं दिख रहा है।

Petrol-Diesel पर पक्ष-विपक्ष की राजनीति हावी, गैर-NDA शासित 14 राज्यों ने...

0
मोदी सरकार ने जनता को महंगाई से राहत देने के लिए Petrol-Diesel पर लिये जाने वाले केंद्रीय उत्पाद शुल्क में क्रमशः 5 रुपये और 10 रुपये की कटौती की घोषणा की। जिसके बाद से NDA शासित 22 राज्यों ने अपने यहां ईंधन पर VAT को कम दिया। इस वजह से उन राज्यों में पेट्रोल और डीजल सस्ता मिलने लगा है लेकिन इसके ठीक उलट 14 एनडीए विरोधी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों ने अपने यहां पेट्रोल और डीजल पर वैट को नहीं घटाया है।

Petrol-Diesel पर VAT कम करने को लेकर Sharad Pawar बोले- हम...

0
कई बीजेपी शासित राज्‍यों की तरह महाराष्‍ट्र सरकार द्वारा पेट्रोल और डीज़ल पर VAT घटाने को लेकर राकांपा प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा है कि हमें इस मुद्दे पर राज्य सरकार से बात करनी होगी। वे निश्चित रूप से पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर राहत देंगे, लेकिन केंद्र को राज्य सरकार को जल्द से जल्द जीएसटी मुआवजा देना चाहिए। इसके बाद ही लोगों की मदद के लिए यह फैसला लेना संभव होगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!