Home Tags Online news

Tag: online news

14 साल पहले Virat Kohli ने किया था अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में...

0
Virat Kohli: 14 साल पहले विराट कोहली नामक एक दुबले-पतले लड़के ने 19 साल की उम्र में टीम इंडिया में डेब्यू किया था। उस समय उन्हें कम ही पता था कि वह आधुनिक क्रिकेट को फिर से परिभाषित करेंगे, और भारतीय क्रिकेट इतिहास में अपना नाम दर्ज करेंगे।

Rohith Vemula की 5वीं बरसी पर Rahul Gandhi ने बताया अपना...

0
हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी (Hyderabad Central University) के पीएचडी छात्र रोहित चक्रवर्ती वेमुला (Rohith Vemula) की आत्महत्या को आज 5 साल पूरे हो...

Bulli Bai App Case में Mumbai Police की कार्रवाई, हिरासत में...

0
Bulli Bai App Case: Mumbai Police की साइबर सेल ने 'बुली बाई' ऐप से संबंधित मामले में बैंगलोर से एक 21 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्र को हिरासत में लिया है।

Bulli Bai App बनाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई, Mumbai में...

0
Bulli Bai App बनाने वालों और उसे बढ़ावा देने वालों के खिलाफ Mumbai में एक FIR दर्ज करवायी गयी है। धारा 354-डी...

Bulli Bai App को लोग इस तरह कर रहे है Download,...

0
Bulli Bai App चर्चाओं में है। ऐप सोशल मीडिया पर मुस्लिम मह‍िलाओं के खिलाफ नफरत फैला रहा है। खबरों के अनुसार ऐप में मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ गंदी-गंदी बातें लिखी गयी है।

Bulli Bai Controversy को लेकर केंद्र पर भड़के Imran Pratapgarhi, बोले-...

0
Bulli Bai Controversy: Online App बुल्ली बाई को लेकर कांग्रेस नेता और मशहूर शायर Imran Pratapgarhi ने केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है।

कौन थे Hemant Karkare जिन्होंने 26/11 हमले में दी थी शहादत?...

0
आज 26/11 है। आज ही के दिन पूरी Mumbai दहल उठी थी। 26/11 आतंकी हमले को आज 13 साल हो गये। आज भी लोगों की याद में वो खौफनाक मंजर कौंध रहा है। हमले के उस दिन को याद करके आज भी पूरे देश सिहर उठता है। 26 नवंबर 2008 को पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई पर आतंकी हमला कराया था। इस हमले में 166 बेकसूर लोगों की मौत हो गई थी और आकड़ा और भी बढ़ जाता अगर वक्‍त रहते मुबंई पुलिस के जांबाज उन आतंकियों को मार नहीं गिराते। इस हमले में मुंबई पुलिस के कई जवानों ने देश की रक्षा करते हुए अपनी जान न्योछावर कर दी थी। ऐसे ही एक पुलिस अधिकारी थे Hemant Karkare जिन्होंने अपनी जान की परवाह ना करते हुए वतन के लिए कुर्बान हो गए। हेमंत करकरे उस समय मुंबई आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) के प्रमुख थे वो चाहते तो इस हमले के दौरान अपने से छोटे दर्जे के अधिकारी को आगे कर सकते थे लेकिन उन्‍होंने खुद आगे से मोर्चा संभाला और देश के खातिर शहीद हुए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!