Home Tags Omicron virus india

Tag: omicron virus india

देश में Omicron के 1525 नये मामले दर्ज, महाराष्ट्र 460 मामले...

देश में कोरोना के नए वैरिएंट Omicron का प्रसार देश में तेजी से हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पूरे देश में बीते 24 घंटे में ओमिक्रॉन के 1525 मामले सामने आ चुके हैं।

Corona के नए वैरिएंट Omicron के खतरे को देखते हुए Mumbai...

0
Corona के नए वैरिएंट Omicron को लेकर मुंबई का स्वास्थ्य विभाग एलर्ट मोड पर आ गया है। नये आदेश के तरत सभी कोविड सेंटर्स को फिर से फंक्शनल मोड पर रखा गया है। इसके अलावा आईसीयू स्पेशल बेड को भी तैयार किया गया।

India Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटों में 8,439 नए...

0
India Covid-19 Update: देश में Corona के नए वेरिएंट Omicron के केस बढ़ते जा रहे हैं। ओमिक्रॉन को लेकर सभी राज्यों की सरकारें अलर्ट हो गई हैं। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 8,439 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 9,525 लोगों की रिकवरी हुईं जबकि 195 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।

WHO- Vaccination और Testing में कमी से भविष्य में Corona के...

0
WHO ने कोरोना महामारी को लेकर एक ऐसी बात कही है कि पूरी दुनिया उससे चिंता में है। एक तरफ तो कोरोना का नया वैरिएंट Omicron तेजी से दुनिया में पैर पसार रहा है। इस मामले में WHO ने अपने हालिया बयान में कहा है कि नया वैरिएंट Omicron दुनिया के 24 देशों में दस्तक दे चुका है। इस बयान के साथ ही WHO ने कोरोना को लेकर एक और भयावह दावा किया है।

Mansukh Mandaviya ने संसद में कहा, ‘Corona के नये वैरिएंट Omicron...

0
Corona के नये वैरियंट Omicron के कारण विश्वस्तर पर फैले चिंताओं के कारण भारत में मोदी सरकार इसे लेकर लगातार मैराथन बैठकें कर रही है। वहीं केंद्र के साथ-साथ सभी राज्य सरकारें इस वैरियंट को लेकर अलर्ट के मोड पर चल रही हैं। लेकिन आज इस मामले में एक राहत की खबर मिली देश की संसद से।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!