Home Tags Omicron vaccine

Tag: omicron vaccine

Coronavirus के नए वेरिएंट Omicron ने बदला रूप , आया यह...

0
Coronavirus के नए वेरिएंट Omicron से दुनिया परेशान है। यह वायरस लगभग सभी देशों में पहुंच गया है। भारत के 24 राज्यों में ओमिक्रॉन के केस सामने आए हैं।

Booster Dose पहली और दूसरी डोज की तरह होगा, जाने लगवाने...

0
Booster Dose लगाने की शुरुआत आज से हो चुकी है। केंद्र सरकार ने बूस्टर डोज की सूची में हेल्थ केयर वर्कस, फ्रंटलाइन वर्कस और बीमार बुजुर्गों को रखा है।

Booster Dose लगाने की आज से शुरुआत, फ्रंटलाइन वर्कर और बीमार...

0
Booster Dose को कोरोना के खिलाफ जंग में उतारा गया है। पहले कोरोना वैक्सीन के जरिए लोगों को संक्रमित होने से बचाया जा रहा था। अब बूस्टर डोज से।

Omicron का बच्चों और गर्भवती महिलाओं पर क्या पड़ेगा असर? यहां...

0
Omicron को तीसरी लहर का आहट कहा जा रहा है। ओमिक्रॉन के कारण ही कोरोना के मामले तेजी बढ़ रहे हैं। इसका असर बच्चों पर सबसे अधिक पड़ेगा।

COVID-19: नए वैरिएंट से फिर बढ़ रहा है कोरोना का...

0
COVID-19: हमारा देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग पूरी मजबूती से लड़ रहा है। इसी क्रम में भारत में COVID-19 वैक्सीन के 100 करोड़ से ज्यादा डोज लग चुके हैं। लेकिन अभी हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में कोविड-19 का एक नया वैरिएंट पाया गया है और वो कोविड 19 की वैक्‍सीन का डोेज ले चुके लोगों को भी प्रभावित करने में सक्षम है और इसी के मद्देनजर PM Narendra Modi शनिवार सुबह 10:30 बजे COVID-19 स्थिति और टीकाकरण पर शीर्ष सरकारी अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!