Home Tags NSA Ajit Doval

Tag: NSA Ajit Doval

“PFI जैसे कट्टरपंथी संगठनों पर लगे बैन”, मुस्लिम धर्मगुरु ने NSA...

0
NSA Ajit Doval ने शनिवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि कुछ लोग धर्म और विचारधारा के नाम पर दुश्मनी पैदा करते हैं। इस दौरान उन्होंने ऐसी ताकतों से सतर्क रहने की चेतावनी भी दी।

Agnipath Scheme को लेकर क्या बोले NSA Ajit Doval? पढ़ें यहां…

0
NSA Ajit Doval On Agnipath Scheme: केन्द्र सरकार की Agnipath Scheme को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

Ajit Doval-Amit Shah Meeting: लगातार हो रही टारगेट किलिंग को लेकर...

0
Ajit Doval-Amit Shah Meeting: जम्मू-कश्मीर में हो रही टारगेट किलिंग के मामलों को देखते हुए आज गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने एक बैठक बुलाई है।

चीन के आमंत्रण को NSA Ajit Doval ने ठुकराया, कहा- सैनिकों...

0
NSA Ajit Doval: चीनी विदेश मंत्री वांग यी (Chinese FM Wang Yi) ने दिल्ली में शुक्रवार को भारतीय राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से करीब एक घंटे बातचीत की है।

NSA Ajit Doval के घर में घुसने की कोशिश कर रहा...

0
NSA Ajit Doval: राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के आवास में घुसने की कोशिश करने वाले एक व्यक्ति को दिल्ली पुलिस ने...

NSA Ajit Doval से मिले Amarinder Singh, जल्द PM Modi से...

0
राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकर अजीत डोभाल से मुलाकात के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह अमित शाह के घर पहुंचे हैं। वहां पर बैठक चल रही है। अजीत डोभाल और अमरिंदर की मुलाकात को काफी खास माना जा रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!