Home Tags Norway

Tag: Norway

Vishwa Hindi Diwas 2023 पर जानें हिंदी से जुड़ी खास बातें,...

0
10 जनवरी को विश्व हिंदी दिवस पूरी दुनिया में मनाया जाता है। जबकि 14 सितंबर को राष्ट्रीय हिंदी दिवस मनाया जाता है। दोनों का मकसद हिंदी का प्रसार करना है लेकिन दोनों में एक बड़ा अंतर वैश्विक स्तर पर इसे मनाने का है।

भारतीय ग्रैंडमास्टर R Praggnanandhaa का जलवा बरकरार, जीता Norway Chess Open...

0
Norway Chess Open: युवा भारतीय ग्रैंडमास्टर आर प्रज्ञानानंद नॉर्वे शतरंज ग्रुप ए टूर्नामेंट में नौ राउंड से 7.5 अंकों के साथ विजेता बने। 16 वर्षीय खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में थे और नौ राउंड तक नाबाद रहे।

Norway में धनुष और तीर से पांच लोगों की हत्या पर...

0
Norway में धनुष और तीर से पांच लोगों की हत्या करने वाले आरोपी के बारे में पुलिस ने गुरुवार को बताया कि डेनिश व्यक्ति ने इस्लाम धर्म अपना लिया था और कट्टरपंथ की आशंकाओं के कारण पुलिस उसके संपर्क में थी।

उमर अब्दुल्ला ने केंद्र से पूछा सवाल, कश्मीर में क्या कर...

0
नार्वे के पूर्व प्रधानमंत्री के मंगने बोंडेविक की कश्मीर यात्रा विवादों में घिरती दिख रही है। दरअसल बोंडेविक ने अपनी इस यात्रा के दौरान...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!