Home Tags No confidence motion against imran khan

Tag: no confidence motion against imran khan

पाकिस्तान में गिरी Imran Khan की सरकार, Shehbaz Sharif के प्रधानमंत्री...

Imran Khan: पाकिस्तान में इमरान खान सत्ता से बेदखल हो गए हैं। नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग में इमरान खान के खिलाफ 174 वोट पड़े हैं। वोटिंग के बाद अब शाहबाज शरीफ के प्रधानमंत्री बनने का रास्ता भी लगभग साफ हो गया है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुलाई कैबिनेट मंत्रियों की बैठक

Pakistan: पाकिस्‍तान में इमरान सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर सदन में बहस चल रही है। कोर्ट का आदेश है कि प्रस्‍ताव पर वोटिंग हो लेकिन इमरान सरकार ऐसा नहीं चाहती है। इस बीच पाकिस्‍तान असेंबली के बाहर आर्मी के ट्रक की आवाजाही बढ़ गई है।

Pakistan News: सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव खारिज, Imran Khan ने...

0
Pakistan News: संसद में अविश्वास प्रस्ताव खारिज होने के बाद राष्ट्र को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रपति से विधानसभाओं को भंग करने की मांग की है।

अविश्वास प्रस्ताव के जरिए पद से हटाए जाने वाले पहले पीएम...

0
Imran Khan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान रविवार यानि आज को नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने के लिए तैयार हैं।

क्यों मुश्किलों से घिर गए हैं Pakistan के प्रधानमंत्री इमरान खान,...

Pakistan: पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) में इस समय सबकुछ ठीक नहीं है। मुल्क जहां एक और आर्थिक बदहाली का सामना कर रहा है तो वहीं सियासी दुनिया में भी भूचाल आया हुआ है।

क्या Pakistan में हो सकते हैं मध्यावधि चुनाव? अविश्वास प्रस्ताव पर...

0
Pakistan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले बुधवार को विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने साफ-साफ कहा कि वह पीएम के पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!