Home Tags Nitish kumar live

Tag: nitish kumar live

I.N.D.I.A गठबंधन बिखरने की कगार पर, क्या नीतीश फिर बदलेंगे पाला?

0
I.N.D.I.A गठबंधन बिखरने की कगार पर है क्योंकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, के इस गठबंधन से बाहर निकलने की संभावना है।...

Nitish Kumar बोले- केंद्र में गैर-भाजपा सरकार बनने पर पिछड़े राज्यों...

0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में सत्ता में आने पर 'सभी पिछड़े राज्यों' को विशेष श्रेणी का दर्जा दिया जाएगा।

“क्या वे भूल गए कि…” सुशील मोदी के VP वाले दावे...

0
CM Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को भाजपा नेता सुशील मोदी पर तंज कसा है। दरअसल, सुशील मोदी ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा और JDU के बीच मतभेद इसलिए थे क्योंकि नीतीश कुमार को उपराष्ट्रपति नहीं बनाया गया था।

CM Nitish Kumar बोले- बिहार में धर्मांतरण विरोधी कानून की जरूरत...

0
CM Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि राज्य में धर्मांतरण विरोधी कानून की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि यहां सरकार "सतर्क" है और विभिन्न धार्मिक समुदायों के सदस्य शांति से रहते हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!