Home Tags News headlines

Tag: news headlines

Swadesh Conclave 2023: क्या नज़ारा है, New India के सारे सितारे...

0
स्‍वदेश कॉन्‍क्‍लेव 2023 के अंतर्गत सोशल मीडिया में डंका बजाने वाले देशभर से करीब 45 इन्फ्लूयेंसर को सम्‍मानित किया जाएगा।

Swadesh Conclave 2023: Artificial Intelligence के बढ़ते चलन पर ILRF अध्‍यक्ष...

0
Swadesh Conclave 2023: स्वदेश कॉन्क्लेव एंड अवार्ड्स अपने आप में एक अनोखी पहल है।

Tamil Nadu के कृष्णागिरी की पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट के बाद...

0
Tamil Nadu के कृष्णागिरी जिले में बीते शनिवार (28 जुलाई) को एक पटाखा गोदाम में भीषण आग लग गई, जिसमें कुछ लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है...

कर्नाटक में Rahul Gandhi का बड़ा ऐलान, 2 घंटे में कांग्रेस...

0
Rahul Gandhi: कर्नाटक में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष की ताकत देखने को मिली। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत हुई। आज कर्नाटक के बेंगलुरु में सिद्धारमैया ने सीएम पद की शपथ ली और डीके शिवकुमार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली।

Nashik Crime: नासिक में मुस्लिम धर्मगुरु की हत्या, अज्ञात अपराधियों ने...

0
Nashik Crime: महाराष्ट्र के नासिक जिले के येओला कस्बे में मंगलवार को चार अज्ञात व्यक्तियों ने अफगानिस्तान के रहने वाले एक 35 वर्षीय मुस्लिम धर्मगुरु की गोली मारकर हत्या कर दी।

Mumbai News: Dharavi में भाई और पिता नाबालिक बच्ची का हर...

0
Mumbai News: इस दुनिया में लड़कियों के लिए कौन सी जगह सुरक्षित है इस पर बहस करना जरूरी है। मुझे लगता है...

भ्रष्‍टाचार के मामले में CBI ने GAIL के Marketing Director को...

0
CBI ने GAIL (गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड) के Marketing Director ई एस रंगनाथन (E S Ranganathan) और 5 लोगों को रिश्वत खोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया है।

Physical Hearing की मांग को लेकर Supreme Court में हस्तक्षेप याचिका...

0
SCBA के 114 वकीलों ने कोर्ट में पूर्ण रूप से फिजिकल हियरिंग की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में हस्तक्षेप याचिका दाखिल की है। आज मामले की जल्द सुनवाई की मांग के दौरान Supreme Court ने कहा कि इस मामले पर आपका बार भी दो भागों में बटा हुआ है। हालांकि कोर्ट इस अर्जी की सुनवाई के लिए तैयार हो गया है। अब इस मामले पर सुनवाई अन्य मामलों के साथ 6 दिसंबर को होगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!