Home Tags National War Memorial

Tag: National War Memorial

General Manoj Pande: “गार्ड ऑफ ऑनर” से सम्मानित किए गए जनरल...

0
General Manoj Pande: जनरल मनोज पांडे ने शनिवार को भारत के नए थल सेनाध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण किया।

National War Memorial Day: सेना प्रमुखों ने शहीद सैनिकों को पुष्पांजलि...

0
National War Memorial Day: आज राष्ट्रीय युद्ध स्मारक दिल्ली अपनी तीसरी वर्षगांठ मना रहा है। प्रधाममंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे 25 फरवरी, 2019 को राष्ट्र को समर्पित किया था।

Amar Jawan Jyoti बुझा कर केंद्र लोगों के भावनाओं से खेल...

0
मोदी सरकार के अमर Amar Jawan Jyoti को बुझाने के फैसले के बाद छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने अपने यहां अमर जवान ज्योति की नींव रखने का फैसला किया है।

Amar Jawan Jyoti बन गया इतिहास, National War Memorial की लौ...

0
Amar Jawan Jyoti: 50 साल तक जलने के बाद इंडिया गेट के लॉन में अमर जवान ज्योति की अखंड ज्योति हमेशा के लिए बुझ जाएगी। गणतंत्र दिवस से कुछ दिन पहले शुक्रवार को एक कार्यक्रम में मशाल को अब राष्ट्रीय युद्ध स्मारक की मशाल में मिला दिया जाएगा।

PM मोदी ने पहली बार नेशनल वार मेमोरियल जाकर शहीदों को...

0
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमेशा से पुरानी परंपरा और कानूनों को खत्म करने के लिए जाने जाते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने गणतंत्र दिवस पर 48...

राजपथ पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने फहराया तिरंगा

0
आज देश 71वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। दुनिया भारत की सैन्य शक्ति, बहुमूल्य सांस्कृतिक विरासत और सामाजिक-आर्थिक प्रगति का भव्य प्रदर्शन देख रही...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!