Home Tags Narendra Giri

Tag: Narendra Giri

Narendra Giri Suicide Case: टेक्निकल कारणों से आनंद गिरि की जमानत...

Narendra Giri Suicide Case: अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत नरेंद्र गिरि की मौत मामले में आरोपी आनंद गिरि (Anand Giri) की जमानत अर्जी पर 5 जनवरी को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई नहीं हो पाई।

Narendra Giri Case: Anand Giri की जमानत अर्जी पर हुई सुनवाई,...

0
Narendra Giri Case: Allahabad High Court ने बाघंबरी गद्दी के महंत व अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष Narendra Giri की आत्महत्या मामले में गिरफ्तार Anand Giri की जमानत अर्जी पर CBI से 4 हफ्ते में जवाब मांगा है। कोर्ट में सुनवाई न्यायमूर्ति राहुल चतुर्वेदी ने आनन्द गिरी उर्फ अशोक कुमार चोटिया की जमानत अर्जी पर की है। अर्जी पर अधिवक्ता विनीत विक्रम, इमरानुल्ला खान व CBI की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता ज्ञान प्रकाश व संजय यादव ने बहस की।

महंत Narendra Giri की संदिग्ध मौत के मामले में Anand Giri...

0
आखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत Narendra Giri की संदिग्ध मौत के मामले में इलाहाबाद के नैनी सेंट्रल जेल में बंद Anand Giri की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। स्पेशल जज मृदुल कुमार मिश्रा की कोर्ट में आनंद गिरि की जमानत पर बुधवार को सुनवाई हुई थी। सुनवाई के बाद कोर्ट ने जमानत पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Mahant Narendra Giri’s death case: कोर्ट ने आरोपी Anand Giri समेत...

0
Mahant Narendra Giri's death case: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के पूर्व महंत दिवंगत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत के मामले में प्रयागराज से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सीजेएम कोर्ट ने आरोपियों आनन्द गिरि, लेटे हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या प्रसाद तिवारी और उसके बेटे संदीप तिवारी की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है।

Prayagraj News : ब्रह्मलीन महंत नरेंद्र गिरि की षोडशी आज, कार्यक्रम...

0
Prayagraj News : ब्रह्मलीन अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की आज 5 अक्टूबर को षोडशी होगी। षोडशी कर्मकांड एवं अनुष्ठान में सभी 13 अखाड़ों के प्रतिनिधि सहित लगभग 10 हजार साधु-संत शामिल होंगे।

Narendra Giri Death Case: सुसाइड नोट के हस्ताक्षर का बैंक सिग्नेचर...

Narendra Giri Death Case: महंत नरेंद्र गिरि (Naredra Giri) के सुसाइड नोट में मिले सिग्नेचर का बैंक रिकॉर्ड में दर्ज सिग्नेचर से...

Baghambari Math के नये महंत नियुक्त हुए बलबीर गिरि

0
अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष स्व. नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के बाद बाघंबरी मठ की गद्दी पर उनके शिष्य बलबीर गिरि आसीन होंगे.

Narendra Giri की हत्या या आत्महत्या? CBI करेगी जांच

0
महंत नरेंद्र गिरि संदिग्ध मौत मामले में संत समाज CBI जांच की मांग कर रहा था। CBI से जांच कराने की सिफारिश की गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) ने इसका आदेश दिया है।

Balveer Giri ने महंत Narendra Giri को दी भू-समाधि, कथित सुसाइड...

0
बाघंबरी मठ (Baghambri Math) में महंत नरेंद्र गिरि को संत समाज के रीति रिवाजों के तहत भू समाधि दी गयी। उन्हें बैठी हुई मुद्रा में समाधि दी गयी। मठ में बड़ी संख्या में इस दौरान साधु-संत मौजूद रहे।

महंत Narendra Giri का पोस्टमार्टम जारी, 12 बजे दी जाएगी भू-समाधि

0
महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) की संदिग्ध हालात में मौत के बाद उनके शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!