Home Tags Muslim

Tag: Muslim

बीजेपी देश में कभी भी लागू कर सकती है CAA के...

0
नागरिकता संशोधन कानून (CAA) जल्द ही पूरे देश में लागू हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक, आचार संहिता लागू होने से पहले...

मुजफ्फरनगर में मुस्लिम छात्र को थप्पड़ मारने के मामले पर बोला...

0
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक स्कूली बच्चे की पिटाई के मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को सुनवाई हुई। मामले में...

सीमा हैदर की मांग में सिंदूर भरते नजर आए सचिन, वीडियो...

0
Viral Video: सचिन सूट पहने हुए हैं और सीमा की मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं। वहीं, बैकग्राउंड में गदर फिल्म का गाना भी चल रहा है...

मुंबई में धर्म परिवर्तन का खेल!, मॉडल ने Modelling Agency के...

0
Maharastra News: महाराष्ट्र के मुबंई से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक मॉडल ने तनवीर अख्तर नाम के एक शख्स पर धर्म परिवर्तन जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

MCD Elections 2022 की सरगर्मियां तेज, 2 हजार से ज्‍यादा आवेदकों...

0
चुनाव आयोग से मिली जानकारी के अनुसार 18 नवंबर तक नामांकन पत्र वापस लिए जाएंगे।वहीं 19 नवंबर को अंतिम सूची जारी कर दी जाएगी।जानकाररी के अनुसार कांग्रेस ने 250 में से 249 सीटों पर उम्‍मीदवार उतारे हैं।

Nashik Crime: नासिक में मुस्लिम धर्मगुरु की हत्या, अज्ञात अपराधियों ने...

0
Nashik Crime: महाराष्ट्र के नासिक जिले के येओला कस्बे में मंगलवार को चार अज्ञात व्यक्तियों ने अफगानिस्तान के रहने वाले एक 35 वर्षीय मुस्लिम धर्मगुरु की गोली मारकर हत्या कर दी।

Haj-2022: पारदर्शी और सुगम होगी हज यात्रा, बोले अल्‍पसंख्‍यक मंत्री मुख्‍तार...

0
नकवी ने बताया कि देशभर में 10 इम्बार्केशन प्‍वाइंटस से भारत से 79,237 मुसलमान हज 2022 पर जाएंगे। इनमें लगभग 50 % महिलाएं हैं।

Muslim Law: BJP विधायक ने की मुस्लिमों से Voting Right छीनने...

0
Muslim Law: बिहार में बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने विवादित बयान दिया है। बीजेपी विधायक का ये बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह कह रहे हैं कि वोट का अधिकार मुस्लिमों से छीन लेना चाहिए।

Vijaya Dashami 2021: तस्वीरों में देखें RSS का शस्त्र पूजन, Mohan...

0
Vijaya Dashami 2021: विजय दशमी के दिन ही साल 1925 में आरएसस की स्थापना की गयी थी। इस अवसर पर हर साल...

Muslim समाज की तलाक- उल- सुन्नत प्रथा को Delhi High Court...

0
मुस्लिम (Muslim) पति द्वारा अपनी पत्नी को किसी भी समय, बिना कारण के और पहले से नोटिस दिए बगैर तलाक (talaq-ul-sunnat) देने के अधिकार’ को दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) में चुनौती दी गई है। याचिका में आरोप लगाया गया है, कि यह प्रथा ‘मनमानी, शरिया विरोधी, असंवैधानिक, स्वेच्छाचारी और बर्बर’ है। याचिका में मांग की गई है कि तलाक-उल-सुन्नत के तहत पति द्वारा अपनी पत्नी को किसी भी समय तलाक देने के अधिकार को स्वेच्छाचारी घोषित किया जाए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!