Home Tags Munawar faruqui birthday date

Tag: munawar faruqui birthday date

Lock Upp Winner: ‘लॉक अप’ के विनर बनें Munawar Faruqui, ट्रॉफी...

0
Lock Upp Winner: Kangana Ranaut के रियलिटी शो 'लॉकअप सीजन 1' को उसका विनर मिल गया है। मुनव्‍वर फारूकी (Lock Upp Winner Munawar Faruqui) ने यह शो जीत लिया है।

Munawar Faruqui फिर हो रहे हैं ट्रेंड, जानें कौन है यह...

0
मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) वो स्टैंड अप कॉमेडियन हैं जिनपर कथित तौर पर हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने का आरोप लगता रहा है। फारूकी एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल मुनव्वर फारूकी का शो 28 अक्तूबर की शाम 5 बजे बेंगलुरु (Bengaluru) के गुड शेफर्ड में होना था। पर इससे पहले बेंगलुरु पुलिस ने उनके शो को रद्द कर दिया। मतलब पुलिस ने उन्हें शो करने की इजाजत नहीं दी। पुलिस का कहना है कि मुनव्वर एक विवादित व्यक्ति हैं। उनके शो कई राज्यों में कैंसिल हो चुके हैं। इसलिए उन्हें यहां पर शो करने की इजाजत नहीं दे सकते हैं।

Munawar Faruqui के समर्थन में उतरे Rahul Gandhi, कहा- हार नहीं...

0
शो कैंसिल होने के बाद मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दर्द बयां किया है। उन्होंन कहा कि इस माह में हमारे 12 शो को रद्द कराया गया है। एक बार फिर नफरत जीत गई है। कलाकार हार गया। उन्होंने पोस्ट को लिखते हुए अलविदा कहा। फारूकी के नफरत वाले पोस्ट के बाद ट्विटर पर नफरत टेंड्र कर रहा है। इस पर राहुल गांधी ने भी प्रक्रिया पेश की है। उन्होंने कहा कि हार नहीं माननी है।

Munawar Faruqui का शो Bengaluru Police ने किया रद्द, Stand Up...

0
मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का शो 28 अक्तूबर की शाम 5 बजे बेंगलुरु (Bengaluru) के गुड शेफर्ड में होना था। पर इससे पहले बेंगलुरु पुलिस ने उनके शो को रद्द कर दिया। मतलब पुलिस ने उन्हें शो करने की इजाजत नहीं दी। पुलिस का कहना है कि मुनव्वर एक विवादित व्यक्ति हैं। उनके शो कई राज्यों में कैंसिल हो चुके हैं। इसलिए उन्हें यहां पर शो करने की इजाजत नहीं दे सकते हैं। पुलिस अधिकारी ने संबंधित ऑडिटोरियम को फारुकी के शो रद्द करने का आदेश दिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!