Home Tags Mohan Bhagwat

Tag: Mohan Bhagwat

“पंथ और संप्रदाय अलग हो सकते हैं लेकिन धर्म एक”, श्रीकृष्ण...

0
Saharanpur: संघ प्रमुख मोहन भागवत ने सहारनपुर के सरसावा में श्रीकृष्ण ज्ञान मंदिर के भूम‍ि पूजन कार्यक्रम में हिस्सा लिया...

INDIA कहें या भारत, क्‍या बदलेगा देश का नाम, किसने सबसे...

0
INDIA कहें या भारत, क्‍या बदलेगा देश का नाम, किसने सबसे पहले भारत नाम रखने की उठाई थी मांग, जानिए यहां !

“जाति भगवान ने नहीं बल्कि पंडितों ने बनाई”, रामचरितमानस विवाद के...

0
Mohan Bhagwat: रामचरितमानस विवाद के बीच आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने जाति व्यवस्था पर एक बड़ा बयान दिया है।

RSS प्रमुख से मुलाकात के बाद बोले चीफ इमाम इलियासी –...

0
Mohan Bhagwat: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने बीते गुरुवार को ऑल इंडिया मुस्लिम इमाम ऑर्गेनाइजेशन के प्रमुख इमाम उमर अहमद इलियासी समेत अन्य मुस्लिम नेताओं से मुलाकात की।

मुस्लिम नेताओं से मिलने पहुंचे संघ प्रमुख Mohan Bhagwat, जानें क्या...

0
RSS प्रमुख Mohan Bhagwat आज दिल्ली के कस्तूरबा गांधी मार्ग स्थित मस्जिद में मुस्लिम बुद्धिजिवियों और इमामों से मुलाकात करने पहुंचे।

RSS प्रमुख Mohan Bhagwat ने मणिपुर में कहा- नेताजी ने...

0
Mohan Bhagwat: रविवार को इंफाल के पूर्वी जिले में आरएसएस ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subhas Chandra Bose) की 125वीं जयंती समारोह का आयोजन किया था।

भारत में Omicron मरीजों की संख्या 200 पार, पढ़ें 21 दिसंबर...

0
APN News Live Update: दुनिया भर में Omicron का खतरा बढ़ता जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार भारत में 200 से अधिक...

Mohan Bhagwat संग दिखे Mulayam Singh, अटकलों का बाजार गर्म; जानें...

0
आर एस एस के सरसंघचालक Mohan Bhagwat और उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक Mulayam Singh Yadav की एक ही सोफे पर बैठे हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Babri Masjid को लेकर ओवैसी का BSP, SP और कांग्रेस पर...

0
Babri Masjid को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षी दलों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि "जब बाबरी मस्जिद के क्रिमिनल ट्रायल (criminal trial) का फ़ैसला आया। जिन मुल्ज़िमों की मौजूदगी में बाबरी मस्जिद को शहीद किया गया। तो कोर्ट ने फ़ैसला दिया कि कोई भी मस्जिद नहीं है। उन्होने कहा कि संसद में मैंने पूछा कि बताओ, सीबीआई ने अपील क्यों नहीं की। किसने तोड़ा बाबरी मस्जिद को। क्या कोई समाजवादी पार्टी का बोल सका? क्या कोई बीएसपी (BSP) का बोल सका? क्या कोई कांग्रेस (Congress) का बोल सका? मैं पूछना चाहता हूं , इन लोगों से कि तुम लोगों ने बात क्यों नहीं उठाई?

RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले- संघ एक सैन्य संगठन नहीं बल्कि...

0
RSS प्रमुख मोहन भागवत का कहना है कि संघ एक सैन्य संगठन नहीं है, बल्कि एक पारिवारिक माहौल वाला समूह है। उन्होंने कहा,“संघ एक अखिल भारतीय संगीत विद्यालय नहीं है। (इसमें) मार्शल आर्ट के कार्यक्रम होते हैं, लेकिन संघ न तो अखिल भारतीय जिम है और न ही मार्शल आर्ट क्लब। कभी-कभी, संघ को एक अर्धसैनिक (बल) के रूप में वर्णित किया जाता है। लेकिन संघ एक सैन्य संगठन नहीं है, संघ एक पारिवारिक माहौल वाला समूह है।”

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!