Home Tags Mayawati news today

Tag: mayawati news today

UP निकाय चुनाव में धांधली का आरोप; पूर्व CM मायावती बोलीं-...

0
Mayawati:उत्तर प्रदेश में दो चरणों में हुए निकाय चुनाव का शनिवार 14 मई को नतीजे आएं। इसमें बीजेपी ने बड़ी जीत हासिल की है।

BSP Review Meeting: यूपी में करारी हार के बाद Mayawati ने...

0
BSP Review Meeting: बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने हाल ही में संपन्न उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर पार्टी पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक बुलाई है।

सीएम बनने वाली Mayawati कभी डीएम बनना चाहती थीं, बसपा ने...

0
उत्तर प्रदेश की चार बार मुख्यमंत्री रह चुकीं Mayawati आज अपना 66वां जन्मदिन मान रही हैं। बपसा प्रमुख मायावती ने इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वो कोरोना काल में किसी भी तरह का आयोजन न करें।

बसपा सुप्रीमो Mayawati बोलीं- ”BJP को जो गर्मी चढ़ी है ये...

Mayawati: उत्तर प्रदेश समेत 5 राज्यों में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी, सपा AIMIM सहित कई पार्टियां लगातार रैलियां और जनसभाएं कर रही हैं।

UP Election 2022: SP, Congress और BJP पर Mayawati का हमला,...

0
UP Election 2022 में सत्ता पाने के लिए बहुजन समाज पार्टी भी आरोपों के खेल में जुट गई है। इस मामले में बसपा सुप्रीमों मायावती ने एक प्रेस कांफ्रेस करके बीजेपी की योगी सरकार और समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार पर कई कड़े आरोप लगाये।

UP Election 2022: Mayawati बोलीं- BJP और SP एक ही सिक्के...

0
UP Election 2022: अगले साल Uttar Pradesh में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राज्य में चुनाव के मद्देनजर सभी एक दूसरे पर आक्रामक हैं। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने मंगलवार को लखनऊ में सत्‍ताधारी बीजेपी समेत समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर भी हमला बोला है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!