Home Tags Malala Yousafzai

Tag: Malala Yousafzai

Karnataka Hijab Row: Malala Yousafzai बोलीं- भारतीय नेताओं को मुस्लिम महिलाओं...

0
Karnataka Hijab Row: नोबेल पुरस्कार विजेता और महिला अधिकार कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई ने कर्नाटक हिजाब विवाद पर चिंता व्यक्त की।

Karnataka: हिजाब विवाद पर Malala Yousafzai का ट्वीट, लिखा स्कूल में...

0
Karnataka: नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने ट्विटर का सहारा लेते हुए लिखा, लड़कियों को उनके हिजाब की वजह से स्कूल में एंट्री देने से मना करना भयावह है।

Malala Yousafzai ने पाकिस्तानी लड़के से किया निकाह, सोशल मीडिया यूजर...

0
मलाला यूसुफजई (Malala Yousafzai) ने मंगलवार को इंग्लैंड (England) के बर्मिंघम (Birmingham) में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के मैनेजर असर मलिक (Asar Malik) से निकाह कर लिया। नोबेल शांति पुरस्कार विजेता (Nobel Prize Winners) मलाला यूसुफजई ने 24 साल की उम्र में असर मलिक के साथ जीने मरने की कसमें खा ली हैं। मलाला ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर शादी की तस्वीरों को शेयर कर दिया है। मलाला की पोस्ट देखने के बाद लोग उन्हें बधाई भी दे रहे हैं और ट्रोल भी कर रहे हैं।

कौन है Asser malik? जिसके साथ Malala Yousafzai ने बर्मिंघम में...

0
कौन है Asser malik? असर मलिक चर्चाओं में हैं। उन्होंने नोबेल विजेता Malala Yousafzai के साथ मंगलवार को निकाह की है। मंगलवार को नोबेल शांति (Nobel Peace) पुरस्कार विजेता मलाला ने अपने निकाह की सूचना ट्विटर पर लोगों को दी। उन्होंने निकाह बर्मिंघम (Birmingham) स्थित अपने घर पर एक छोटे से समारोह में किया।

कौन है असर? जिसके साथ Malala Yousafzai ने किया है निकाह

0
कौन है असर? जिसके साथ Malala Yousafzai ने किया है निकाह। लोगों के मन में मंगलवार की रात से ही ये सवाल...

Malala Yousafzai ने Afghanistan में तालिबान से लड़कियों को स्कूल लौटने...

0
नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने अफगानिस्तान में तालिबान से लड़कियों को स्कूल लौटने की इजाजत देने का आग्रह किया है। अगस्त में अफगानिस्तान में सत्ता हथियाने वाले कट्टरपंथी इस्लामी संगठन तालिबान को सत्ता में आए एक महीना हो चुका है। तालिबान द्वारा लड़कियों को स्कूल जाने से रोक दिया गया है जबकि लड़कों को वापस स्कूल भेजने का आदेश दिया गया है। तालिबान ने दावा किया है कि वक्त आने पर वे लड़कियों को स्कूल जाने की इजाजत देंगे। हालांकि कई लोगों को शक है कि तालिबान ऐसा करेगाा या नहीं।

अफगानिस्‍तान की Taliban सरकार ने लड़कों के लिए खोले स्‍कूल, लड़कियों...

0
Taliban की सत्ता में वापसी के बाद काबुल और पूरे Afghanistan में कई स्कूलों के महीने भर बंद रहने के बाद, अब तालिबान ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर अधिकारियों को शनिवार से मदरसों, निजी और सार्वजनिक स्कूलों और देश के अन्य शैक्षणिक संस्थानों को फिर से Middle और High School के लड़कों के लिए खोलने का आदेश दिया है।

ब्रिटिश वॉग मैगजीन की कवर गर्ल मलाला यूसुफज़ई ने शादी पर...

नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई एक बार फिर चर्चा में छाई हैं। वहज है ब्रिटिश वॉग मैगजीन, यूसुफजई ने अमेरिका की...

हाथ में पैड लेकर फोटो खिंचवाने पर मलाला यूसुफजई हुईं ट्रोल

0
लोग हर मुद्दे पर खुल कर बात करते हैं लेकिन जब भी बात मेंसट्रुएशन की होती है तो लोग चुप हो जाते हैं। इस...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!