Home Tags Maharashtra political crisis 2022 explained

Tag: maharashtra political crisis 2022 explained

Maharashtra Politics: त्रिशूल, मशाल और उगता सूरज; टीम उद्धव ने चुनाव...

0
Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना धड़े ने अपने चुनाव चिन्ह के लिए चुनाव आयोग को तीन विकल्प सौंपे हैं। जिसमें त्रिशूल, उगता सूरज और मशाल शामिल हैं।

Maharashtra Politics: विधायकों के बाद अब सांसद भी ‘बागी’ होने को...

0
Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार गिर गई। वहीं, बीजेपी के समर्थन से एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के 20वें सीएम बन गए हैं।

Maharashtra Political Crisis: सरकार गठन की कवायद के बीच शिंदे गुट...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र का राजनीतिक संकट आखिरकार अपने अंतिम चरम पर है। विधायकों की संख्या में कमी की वजह से शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बुधवार को सीएम पद से इस्तीफा दे दिया।

Maharashtra Political Crisis: गुजरात में देवेंद्र फडणवीस से रातों रात मिले...

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय ने शनिवार को वरिष्ठ मंत्री एकनाथ शिंदे सहित शिवसेना के 16 बागी विधायकों को 'समन' जारी कर 27 जून की शाम तक लिखित जवाब मांगा है।

Maharashtra Political Crisis: NCP ने उद्धव ठाकरे पर उठाए सवाल, कहा-इतनी...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट गहराते ही राकांपा प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनके आवास मातोश्री में मुलाकात की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!