Home Tags Live marathi news

Tag: live marathi news

20 में से 12 मुख्यमंत्री देने वाला मराठा समुदाय क्यों उतरा...

0
महाराष्ट्र में आरक्षण की मांग को लेकर मराठा समुदाय ने आंदोलन तेज कर दिया है। आंदोलनकारियों के हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद...

Maharashtra Cabinet Expansion: 15 अगस्त से पहले 15 मंत्रियों के शपथ...

0
Maharashtra Cabinet Expansion: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे इस सप्ताह कम से कम 15 मंत्रियों को शामिल करके अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, यह कवायद 15 अगस्त से पहले की जाएगी।

महाराष्ट्र में शिंदे सरकार, Eknath Shinde ने मुख्यमंत्री और Devendra Fadnavis...

0
Eknath Shinde: महाराष्ट्र को नई सरकार मिल गयी है। गुरुवार शाम शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। उनके साथ उनके डिप्टी के तौर पर बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने शपथ ली।

Eknath Shinde को सीएम बनाने के क्या हैं मायने, भविष्य की...

0
Eknath Shinde: आज शाम 7 बजे भाजपा के देवेंद्र फडणवीस के नए मुख्यमंत्री के रूप में स्वागत करने की तैयारी हो रही थी, शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के राज्य के सीएम बनने की खबर ने कई लोगों को चौंका दिया।

हवाला कारोबारी Nandkishor Chaturvedi के खिलाफ गैर जमानती वारंट की मांग...

0
Nandkishor Chaturvedi: पुष्पक सर्राफा मामले में हवाला कारोबारी नंदकिशोर चतुर्वेदी के खिलाफ गैर जमानती वारंट की मांग को लेकर ईडी अदालत जाएगा।

Janta Curfew के 2 साल पूरे, जब लोगों ने तोड़ दिया...

0
Janta Curfew: आज के दो साल पहले देश में जनता कर्फ्यू लगाया गया था। 19 मार्च 2020 रात 8 बजे पीएम मोदी ने ऐलान किया था कि देश में जनता कर्फ्यू लगने जा रहा है।

Padma Awards 2022: सिंगर Sonu Nigam को पद्मश्री अवॉर्ड से किया...

0
Padma Awards 2022: बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को साल 2022 में पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!