Home Tags Karnataka Hijab

Tag: Karnataka Hijab

Karnataka Hijab मामले पर तुरंत सुनवाई से Supreme Court का इनकार,...

0
Karnataka Hijab: कर्नाटक हाई कोर्ट के शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब पर पाबंदी बरकरार रखने के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी।

APN News Live Updates: भ्रष्टाचारियों के खिलाफ एक्‍शन मोड में CM...

APN News Live Updates: कर्नाटक में मुस्लिम संगठनों ने हिजाब विवाद पर कर्नाटक उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए गुरुवार 17 मार्च को राज्य में 'बंद' का आह्वान किया है।

Hijab Controversy: हिजाब पर बैन का छात्र नहीं कर सकते विरोध,...

0
Hijab Controversy: कर्नाटक हिजाब मामले पर हाई कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने हिजाब पहनने की मांग करने वाली याचिका को खारिज कर दिया है।

Hijab Controversy पर Karnataka High Court का फैसला आज, 21...

0
Hijab Controversy: हिजाब विवाद मामले पर आज कर्नाटक हाई कोर्ट फैसला सुनाएगा। इसे ध्यान में रखते हुए बेलगाम और चिक्कबल्लापुरा में धारा 144 लगा दी गई है।

Karnataka Hijab Controversy: कर्नाटक सरकार ने HC से कहा – हिजाब...

0
Karnataka Hijab Controversy: हिजाब विवाद के मामले पर सुनवाई करते हुए मंगलवार को कर्नाटक सरकार ने Karnataka High Court से कहा कि संस्थागत...

क्‍या है Karnataka Hijab Controversy जिसकी पूरे देश में हो रही...

0
Karnataka Hijab Controversy : पिछले दिनों में आपने हिजाब, हिजाब विवाद, हिजाब कंट्रोवर्सी और इससे मिलते-जुलते शब्द जरूर सुने होंगे।

Karnataka Hijab Controversy: कर्नाटक के Shivamogga स्‍कूल में हिजाब के साथ...

0
Karnataka Hijab Controversy: हिजाब में होने के चलते मंंगलवार को कर्नाटक के Shivamogga शहर के कर्नाटक पब्लिक स्कूल में कई छात्रों...

Karnataka Hijab Controversy: कॉमन ड्रेस कोड लागू करने का मामला...

0
Karnataka Hijab Controversy: Supreme Court में दाखिल एक याचिका में कॉमन ड्रेस कोड लागू करने की मांग की गई है।

Karnataka Hijab Controversy पर तत्काल सुनवाई करने से SC ने किया...

0
Karnataka Hijab Controversy में सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक हाईकोर्ट के अंतरिम आदेश को चुनौती देने वाली याचिका पर तत्काल सुनवाई करने से मना कर दिया है।

Hijab Vivad: कर्नाटक में तनावपूर्ण स्थिति, हिंसा के आरोप में 15...

0
Hijab vivad: कर्नाटक में कक्षा में Hijab पहनने का विवाद शांत नहीं हो रहा है। हिजाब विवाद के कारण हुई हिंसा की घटनाओं के बाद मंगलवार को कर्फ्यू लागू कर दिया गया है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!