Home Tags Irrfan Khan

Tag: Irrfan Khan

Shahid Kapoor ने इस फिल्म के लिए मुंडवाया था सिर, फिर...

0
Shahid Kapoor: एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए शाहिद ने खुलासा किया कि उन्होंने ‘हैदर’ के लिए कोई फीस नहीं ली थी...

Irrfan Khan Birth Anniversary: फिल्मों में इरफान नहीं उनकी आंखें बोला...

0
Irrfan Khan Birth Anniversary: इरफान खान ने 1988 में मीरा नायर की 'सलाम बॉम्बे' में एक छोटी सी भूमिका के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 30 साल से अधिक के अपने करियर में, इरफ़ान ने कई यादगार फिल्में कीं।

Bollywood News Updates: Irrfan Khan की आखिरी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों...

0
Bollywood News Updates: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) आज हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन आज भी फैंस उन्हें याद करते है।

Irrfan Khan Death Anniversary: पत्नी से बेइंतहा प्यार करते थे एक्टर,...

0
Irrfan Khan Death Anniversary: भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक इरफ़ान खान (Irrfan Khan) की आज डेथ एनिवर्सरी है। उनका जन्म 7 जनवरी 1967 को हुआ था।

Irrfan Khan Birth Anniversary: संघर्ष के दिनों से लेकर दुखद मौत...

0
Irrfan Khan Birth Anniversary भारतीय सिनेमा के इतिहास के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक इरफ़ान खान (Irrfan Khan) का जन्म 7 जनवरी 1967 को हुआ था।

इलाज के लिए लंदन पहुंचे ‘इरफान खान’ ने शेयर की दिल...

मशहूर अभिनेता इरफान खान न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं और इलाज के लिए लंदन में हैं. लंदन के एक फेमस हॉस्पिटल से उनका इलाज...

इरफान खान की बीमारी से उठा पर्दा, न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का हुए...

राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं लेकिन इस बार वह चर्चा में अपनी किसी फिल्म को लेकर...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!