Home Tags Indian Rupee

Tag: Indian Rupee

Year Ender 2022: शेयर कारोबार में दिखा उतार-चढ़ाव, NSE Co-Location...

0
अशनीर ग्रोवर कोटक महिंद्रा ग्रुप के साथ सार्वजनिक विवाद के बाद से सुर्खियों में छाए रहे। भारतपे के पूर्व सीईओ और उनके एक फैमिली मेंबर का नायका के आईपीओ का अलॉटमेंट नहीं होने पर कोटक ग्रुप के कर्मचारी के साथ बातचीत का कथित ऑडियो खासा सुर्खियों में रहा था।

नोटों पर तस्वीर को लेकर सियासत हुई तेज, सीएम केजरीवाल ने...

0
Note Photo Controversy: भारतीय करेंसी (नोटों) पर लक्ष्मी-गणेश की फोटो को लेकर सियासत तेज हो गई है।

अरविंद केजरीवाल के बाद विपक्षी दलों ने शुरू की नोटों पर...

0
Note Photo Controversy: बीते बुधवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के नोट पर फोटो लगाने की मांग करने के बाद से ही नोटों पर सियासत शुरू हो गई है।

Indian Currency: लगातार कमजोर हो रहा है रुपया, 80 रुपये के...

0
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मानसून सत्र के दौरान लोकसभा में रुपये के टूटने का कारण रूस-यूक्रेन के युद्ध को बताया है।

Rupee All Time Low: डॉलर के मुकाबले अब तक के सबसे...

0
Rupee All Time Low: शेयर बाजार में उथल-पुथल और विदेशी फंड के बहिर्वाह के कारण रुपये गुरुवार को अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 10 पैसे की गिरावट के साथ 77.72 (अनंतिम) के रिकॉर्ड निचले स्तर पर बंद हुआ।

Indian Rupee बना एशिया की सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली करेंसी,...

0
Indian Rupee: इस साल के खत्म होते-होते भारतीय रुपया (Indian Rupee) एशिया की सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली करेंसी बन गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!