Home Tags India today latest news updates

Tag: india today latest news updates

CM Yogi ने रखी गर्भगृह की आधारशिला, Ram Mandir को बताया...

0
Ram Mandir: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज राम मंदिर के गर्भगृह का 'शिला पूजन' किया और कहा कि मंदिर 'लोगों की आस्था का प्रतीक' होगा।

Sheena Bora Murder Case की मुख्य आरोपी Indrani Mukerjea भायखला जेल...

0
Sheena Bora Murder Case: शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी, पूर्व मीडिया कार्यकारी इंद्राणी मुखर्जी शुक्रवार को भायखला जेल से रिहा हो गई है। बीते दिनों सीबीआई अदालत ने उन्हें 2 लाख रुपये के नकद मुचलके पर रिहा करने की अनुमति दी थी।

Hanuman Chalisa Row: रिहाई के बाद सांसद Navneet Rana का दिल्ली...

0
Hanuman Chalisa Row: निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा 9 मई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। राजनेता-दंपती सोमवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से भी मुलाकात करेंगे।

मोहाली कोर्ट ने Tajinder Bagga के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट,...

0
Tajinder Bagga की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आने के एक दिन बाद, शनिवार को मोहाली की एक अदालत ने भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए नए सिरे से वारंट जारी किया है।

Tajinder Bagga Case: अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर BJP करेगी...

0
Tajinder Bagga Case: भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद पार्टी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

CM और हाईकोर्ट के जजों के संयुक्त सम्मेलन में बोले PM...

0
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को नई दिल्ली में राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उच्च न्यायालयों के मुख्य न्यायाधीशों के संयुक्त सम्मेलन में भाग लिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!