Home Tags Image

Tag: image

7 December: Farmers Protest खत्म होने की संभावना, सरकार ने आंदोलनकारियों...

0
APN Live Updates: IIT Mumabi के वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि फरवरी 2022 में कोविड-19 की तीसरी लहर देश में फैल सकती है। एक तरफ तो लोगों के बीच कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के खतरे को लेकर चिंता थी अब IIT Mumabi की इस रिपोर्ट ने लोगों को और डरा दिया है। लेकिन इस रिपोर्ट में यह राहत की खबर है कि संभावित तीसरी लहर दूसरी लहर से कमजोर रहने वाली है।

लंबित मांगों के पूरा होने तक दिल्ली की सीमा पर संघर्ष...

0
APN Live Updates: America के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) ने शुक्रवार को इस बात की घोषणा की आने वाले कुछ समय तक उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris ) के पास राष्ट्रपति की सारी शक्तियां रहेगी। जानकरी के मुताबिक राष्ट्रपति जो बाइडेन को अपने इलाज के लिए नियमित कॉलोनोस्कोपी करानी है।

छत्तीसगढ़ बॉर्डर से सटे गढ़चिरौली में 26 नक्सलियों को मार गिराया...

0
APN Live Updates: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शनिवार को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ का दौरा करेंगे। गृह मंत्री शाह के साथ सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे। अमित शाह आजमगढ़ में बनने वाले स्टेट यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद शाह सीएम योगी के साथ एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

12 नवंबर: हिन्दुत्व को लेकर बीजेपी कांग्रेस आमने-सामने, राहुल के बयान...

0
APN Live Updates: बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से अनुरोध किया कि देश की 'स्वतंत्रता' पर विवादास्पद टिप्पणी करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री का पुरस्कार वापस लिया जाना चाहिए। मांझी ने इस संदर्भ में मांग करते हुए कहा कि राष्ट्रपति को कंगना रनौत का पद्मश्री पुरस्कार वापस ले लेना चाहिए।

यमुना किनारे छठ पूजा करने की अनुमति की मांग करते हुए...

0
APN Live Updates: संजीव नेवार और स्वाति गोयल शर्मा द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में मांग की गयी है कि यमुना...

बॉम्बे हाईकोर्ट ने नवाब मलिक को समीर वानखेड़े के पिता द्वारा...

0
APN Live Updates: बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े...

सीएम योगी का अखिलेश यादव पर निशाना, कहा- बबुआ ये ट्विटर...

0
APN Live Updates: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार के लंदन में बसने की खबरों का खंडन क्या है। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अंबानी परिवार के लंदन में बसने की खबरों को महज अफवाह बताया है। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अखबारों में हाल ही में आई निराधार रिपोर्ट में अफवाह उड़ाई गई कि अंबानी परिवार लंदन के स्टोक पार्क में बसने की तैयारी कर रहा है।

इलाज के लिए दिल्ली रवाना हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव,...

0
APN Live Update: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बेटे तेजस्वी यादव और पत्नी राबड़ी देवी के साथ...

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नई पार्टी का किया ऐलान, नाम रखा-...

0
Punjab: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी नई पार्टी के नाम का ऐलान मंगलवार को कर दिया। उन्होंने पार्टी का नाम ‘पंजाब लोक...

पंजाब सरकार ने कर्मचारियों के लिए महंगाई भत्ता बढ़ाकर 28 फीसदी...

0
APN Live Updates: पंजाब सरकार ने इस साल 1 जुलाई से राज्य सरकार के कर्मचारियों और पेंशनभोगियों के लिए महंगाई भत्ते (डीए)...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!