Home Tags IAF

Tag: IAF

Indian Air Force: ब्रिटिश काल के ध्वज में बदलाव, एयर फोर्स...

0
Indian Air Force: नए ध्वज से अंग्रेजों के दौर की गोल आकृति को हटाया गया है और इसकी जगह भारत को प्रतिबिंबित करने वाला ध्वज बनाया गया है...

कर्नाटक में वायु सेना का एक प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त, चालक दल...

कर्नाटक में आज नियमित उड़ान के दौरान भारतीय वायु सेना का एक प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।हालांकि विमान चालक दल सुरक्षित बाहर...

Army Vehicle Accident In Ladakh: लद्दाख में भीषण वाहन दुर्घटना, मौके...

0
Army Vehicle Accident In Ladakh: लद्दाख के तुरतुक सेक्टर में एक भीषण वाहन दुर्घटना हो गई है।

IAF ने हेलीकॉप्टर दुर्घटना की जांच के लिए ट्राई-सर्विस कोर्ट ऑफ...

0
भारतीय वायुसेना ने बुधवार को हुई हेलीकॉप्टर दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए एक ट्राई-सर्विस कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का गठन किया है। वायु सेना का कहना है कि जांच तेजी से पूरी की जाएगी और तथ्यों को सामने लाया जाएगा। वायु सेना ने अपील की है कि तब तक, मरने वालों की गरिमा का सम्मान करते हुए, बेबुनियाद अटकलों से बचा जाए। मालूम हो कि एयर मार्शल मानवेंद्र सिंह दुर्घटनाग्रस्त हुए हेलीकॉप्टर की जांच का नेतृत्व करेंगे। सिंह भारतीय वायु सेना के प्रशिक्षण कमान के कमांडर हैं और खुद एक हेलीकॉप्टर पायलट हैं।

Russia ने शुरू की S-400 की सप्‍लाई, जानें Air Defense...

0
फ़ेडरल सर्विस फ़ॉर मिलिट्री-टेक्निकल कोऑपरेशन (FSMTC) के निदेशक दिमित्री शुगेव (Dmitry Shugaev) ने जानकारी दी है कि रूस (Russia) ने भारत को S-400 Air Defense Missile System पहुंचाना शुरू कर दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!