Home Tags Hockey India

Tag: Hockey India

Asia Cup Hockey 2022: फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को...

0
Asia Cup Hockey 2022 के फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को साउथ कोरिया से भिड़ना है। भारत ने लीग राउंड शानदार प्रदर्शन करते सुपर 4 में जगह बनाई।

Asia Cup Hockey 2022: भारत ने सुपर 4 में जापान को...

0
Asia Cup Hockey 2022 के सुपर 4 के पहले मुकाबले में भारत ने जापान को 2-1 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने जापान से मिली पूल स्टेज में 2-5 से हार का बदला भी ले लिया है।

Asia Cup Hockey 2022: अंतिम समय में भारतीय टीम से हुई...

0
Asia Cup Hockey 2022 का पहला मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया। यह मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ। पहले मुकाबले में भारत ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी मिनट तक 1-0 से बढ़त बनाई रखी थी।

FIH Hockey Pro League 2021-22: भारत ने चीन को दी पटकनी,...

0
FIH Hockey Pro League 2021-22: हॉकी प्रो लीग में सोमवार के खेले गए मुकाबले में भारतीय महिला टीम ने चीन को 7-1 की बड़ी अंतर से हराकर इस टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया। भारतीय महिला टीम की ओर से नवनीत कौर, नेहा, वंदना कटारिया, गुरजीत कौर, सुशीला चानू ने एक-एक गोल किए। शर्मिला देवी ने 2 गोल किए। वहीं चीन के तरफ से एकमात्र गोल डेंग जू ने किया।

भारतीय महिला हॉकी टीम ने भी रचा इतिहास, पहली बार बनाई...

0
टोक्यो में 11वां दिन भारतीय महीला हॉकी टीम ने बेहद खास बना दिया है। महीला टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हरा कर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हरा दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!