Home Tags HIJAB

Tag: HIJAB

जानिए Hijab मामले के बारे में, जिसको लेकर बंटे सुप्रीम कोर्ट...

0
Hijab विवाद मामले में कर्नाटक उच्च न्यायालय ने राज्य के इसी आदेश के पक्ष में फैसला सुनाते हुए कहा है कि शैक्षणिक संस्थानों में छात्रों को केवल जरूरी और निर्धारित ड्रेस / वेशभूषा ही पहननी चाहिये.

Iran News: हिजाब नहीं पहनने पर पुलिस द्वारा 22 वर्षीय महिला...

0
Iran News: हिजाब पहनने के नियमों का पालन नहीं करने पर ईरान में 22 वर्षीय महिला को हिरासत में लिए जाने के बाद उसकी मौत हो गई।

Hijab Row: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई की अपील, कहा- शिक्षा पर...

0
Hijab Row: जैसे ही हिजाब विवाद मंगलुरु में फिर से सामने आया, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने छात्रों से विरोध करने के बजाय अपनी शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करने की अपील की।

Supreme Court: जजों को जान से मारने की धमकी देने के...

0
दरअसल जजों को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार कोवई रहमतुल्लाह ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी।

Bahrain Shuts Down Indian Restaurant: बुर्का पहनी हुई महिला को प्रवेश...

0
Bahrain Shuts Down Indian Restaurant: मुस्लिम बहुल राज्य बहरीन में बुर्का पहने महिला को एक भारतीय रेस्तरां में प्रवेश करने से मना करने पर रेस्तरां बंद करवा दिया

Karnataka Hijab मामले पर तुरंत सुनवाई से Supreme Court का इनकार,...

0
Karnataka Hijab: कर्नाटक हाई कोर्ट के शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब पर पाबंदी बरकरार रखने के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी।

APN News Live Updates: भ्रष्टाचारियों के खिलाफ एक्‍शन मोड में CM...

APN News Live Updates: कर्नाटक में मुस्लिम संगठनों ने हिजाब विवाद पर कर्नाटक उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए गुरुवार 17 मार्च को राज्य में 'बंद' का आह्वान किया है।

हिजाब मामला: कर्नाटक हाई कोर्ट के फैसले को Supreme Court में...

0
ससे पूर्व एक मुस्लिम छात्रा निबा नाज की ओर से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी।

Hijab Controversy: हिजाब पर बैन का छात्र नहीं कर सकते विरोध,...

0
Hijab Controversy: कर्नाटक हिजाब मामले पर हाई कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने हिजाब पहनने की मांग करने वाली याचिका को खारिज कर दिया है।

Hijab Controversy पर Karnataka High Court का फैसला आज, 21...

0
Hijab Controversy: हिजाब विवाद मामले पर आज कर्नाटक हाई कोर्ट फैसला सुनाएगा। इसे ध्यान में रखते हुए बेलगाम और चिक्कबल्लापुरा में धारा 144 लगा दी गई है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!