Home Tags Google search

Tag: Google search

Google Year Ender 2022: गूगल ने जारी की टॉप सर्चिंग 2022...

0
Google Year Search 2022: गूगल ने अपनी "Year In Search 2022" की रिपोर्ट जारी कर दी है।

Happy New Year 2022: नये साल के मौके पर Google ने...

0
Happy New Year 2022: Google ने आज नए साल के मौके पर ख़ास डूडल बना कर सेलिब्रेट कर रहा है Google Doodle किसी भी खास अवसर को अपने तरह से सेलिब्रेट करता है।

अमेरिका में कोर्ट ने Google के CEO सुंदर पिचाई से की...

0
अमेरिका में Google के सीईओ सुंदर पिचाई से निजता के मुकदमे के तहत पूछताछ की जा सकती है।

Year Ender 2021: Shehnaaz Gill से लेकर Aryan Khan तक ये...

0
2021 का यह अंतिम महीना चल रहा हैं  ऐसे में Google India ने देश में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले ट्रेंड्स की अपनी लिस्ट जारी की हैं। जिन्हें 2021 में Google पर सबसे अधिक सर्च किया गया हैं। तो आइए देखते है किन किन के नाम शामिल हैं। लिस्ट इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भारत के टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा का हैं जिन्हें 2021 में सबसे ज्यादा सर्च किया गया हैं उसके बाद आर्यन खान, विक्की कौशल, राज कुंद्रा, शहनाज गिल,नताशा दलाल, पीवी सिंधु, सुशील कुमार सिद्धार्थ शुक्ला के नाम शामिल हैं सबसे अधिक खोजी जाने वाली हस्तियों में नीरज चोपड़ा सबसे आगे उसके बाद आर्यन खान, शहनाज़ गिल और राज कुंद्रा अगले तीन नंबर पर हैं।

Google आज Doodle के माध्यम से Pizza का जश्न मना रहा...

0
Google ने सोमवार (6 दिसंबर, 2021) को दुनिया के सबसे लोकप्रिय व्यंजनों में से एक- पिज्जा का जश्न मनाने के लिए एक इंटरैक्टिव डूडल बनाया हैं। Google ने इस अवसर को एक पिज़्ज़ा पहेली गेम के साथ मना रहा हैं, जिसमें दुनिया भर के 11 सबसे प्रिय पिज़्ज़ा टॉपिंग शामिल हैं। इस पिज़्ज़ा पहेली गेम में दुनिया भर के कुछ सबसे प्रिय पिज़्ज़ा टॉपिंग शामिल हैं और आपको ऑर्डर किए गए पिज़्ज़ा के प्रकार के आधार पर स्लाइस करने की चुनौती है।

गूगल पर सर्च किया जा रहा है ओलंपिक खिलाड़ियों की जाति,...

खेलों का महाकुंभ टोक्यो ओलंपिक संपन्न हो चुका है। इस बार भारत को एक सोना भी मिल गया। टोक्यो ओलंपिक में भारत...

कैसा रहा साल 2020: गूगल पर इन 20 हस्तियों को सबसे...

0
हर साल की तरह इस साल भी याहू ने 2020 के अंत में पूरे साल में सबसे अधिक गूगल पर सर्च किए...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!