Home Tags Glasgow

Tag: glasgow

Vidyut Mohan का नवाचार वायु प्रदूषण के लिए हो सकता है...

0
भारत के विद्युत मोहन द्वारा निर्मित एक कम लागत वाले पोर्टेबल उपकरण से वायु प्रदूषण से काफी हद तक रक्षा हो सकती है। PM ने संयुक्त राष्ट्र द्वारा आयोजित जलवायु परिवर्तन शिखर सम्मेलन में मैकेनिकल इंजीनियर विद्युत मोहन से मुलाकात की।

Israel के PM ने जब Narendra Modi से कहा, ‘मेरी पार्टी...

0
प्रधानमंत्री Narendra Modi ने मंगलवार को Glasgow में अपने इजरायली समकक्ष Naftali Bennett से मुलाकात की। इस बातचीत में इजरायली पीएम बेनेट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि आप इजराइल में सबसे लोकप्रिय व्यक्ति हैं।

जलवायु संकट से निपटने के लिए America निवेश करेगा 555 बिलियन...

0
राष्ट्रपति जो बिडेन विश्व के नेताओं को आश्वस्त करने का प्रयास करेंगे कि संयुक्त राज्य अमेरिका दशक के अंत तक गैस उत्सर्जन को आधा करने के अपने वादे को निभा सकता है, हालांकि उनके सहयोगियों के बीच नीतियों को लेकर अनिश्चिता बनी हुई हैं।

चीन की विदेश नीति में आई गिरावट, वैश्विक बैठकों से लगातार...

0
जानकारों का कहना है कि शी की विदेश यात्रा में कमी COVID-19 के कारण आई है। वैश्विक मंच से शी की हालिया अनुपस्थिति ने खुद को अमेरिकी नेतृत्व के विकल्प के रूप में स्थापित करने की चीन की महत्वाकांक्षा को जटिल बना दिया है। वहीं बाकी दुनिया के साथ चीन के संबंधों में भी तेज गिरावट आई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!