Home Tags Faf du Plessis

Tag: Faf du Plessis

IPL 2022: Punjab Kings ने जीत के साथ की शुरुआत, Royal...

0
IPL 2022 के तीसरे मुकाबले में Punjab kings ने Royal Challengers Bangalore को हराकर टूर्नामेंट में जीत के आगाज किया। पहले खेलते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 2 विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाए। जिसमें कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 88 रनों की शानदार पारी खेली। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स ने 5 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

IPL 2022 के लिए Royal Challengers Bangalore के पूर्व कप्तान ने...

0
IPL 2022 में Royal Challengers Bangalore इस साल अपने खिताबी सूखे को खत्म करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। टीम की कमान इस बार दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डुप्लेसी को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया है। पिछले साल विराट कोहली ने घोषणा कर दी थी कि वो अगले साल से टीम की कप्तानी नहीं करेंगे। इसीलिए टीम ने नया कप्तान नियुक्त किया।

IPL 2021 Final : Faf Du Plessis के पारी से Chennai...

0
IPL 2021 का फाइनल Chennai Super Kings और Kolkata Knight Riders के बीच खेला जा रहा है। चेन्नई की टीम ने तीन बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी है। वहीं कोलकाता ने भी दो बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया है। कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। यह सीजन ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस के शानदार रहा। दोनों के बीच ऑरेंज कैप को लेकर कड़ी टक्कर चल रही थी। इस सीजन में ऋतुराज गायकवाड़ ने 635 रन बनाए। वहीं फाफ डु प्लेसिस ने 633 रन बनाए। उसके बाद पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने 626 रन बनाए।

South Africa ने T20 World Cup के लिए टीम का किया...

0
UAE और Oman में होने वाले T20 World Cup 2021 के लिए South Africa की टीम की घोषणा हो गई है। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड और चयनकर्ताओं ने युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!