Home Tags Facebook Chairman and CEO Mark Zuckerberg

Tag: Facebook Chairman and CEO Mark Zuckerberg

Facebook ने माना हिंसा और नफरत फैलाने में मदद करता है...

0
Facebook बीते कुछ महीनों से लगातार विवादों में चल रहा है। फेसबुक पर संगठित तरीके से राजनीतिक दलों के पक्ष में अपने प्लेटफॉर्म के के इस्तेमाल और चुनावों को प्रभावित करने जैसे गंभीर आरोप लगते रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही फेसबुक ने अपना नाम बदल कर Mata कर लिया था, जिसमें भी विवाद जुड़ गया कि फेसबुक ने कथित तौर पर इस नाम को चुराया है।

फेस-रिकग्निशन सिस्टम बंद करेगा Facebook

0
पूरी दुनियाभर में सबसे ज्यादा लोगों को प्रभावित करने वाला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Facebook तेजी से बदलाव की ओऱ बढ़ रहा है। इसी क्रम में Facebook ने हाल ही में अपना नाम बदलकर Meta रख लिया था। अब फेसबुक ने घोषणा की है कि वह अपने यहां फेस रिकग्निशन सिस्टम को बंद करने जा रहा है।

Facebook ने इन 6 कारणों से बदला अपना नाम, जानिए सबकुछ

0
Facebook ने अहम घोषणा करते हुए कंपनी के नाम में बदलाव किया है। अब Facebook को Meta के नाम से जाना जाएगा। फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जकरबर्ग ने जैसे ही इस बात की घोषणा की। वैसे ही देश-विदेश में इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि फेसबुक ने अपने बचाव में यह कदम उठाया है।

Facebook का बदला नाम, अब Meta के नाम से मिली नई...

0
Facebook अब Meta के नाम से जाना जाएगा। इस बात की घोषणा फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जकरबर्ग ने गुरुवार को की। उन्होंने Facebook के नाम से जिस कंपनी की स्थापना की, वह अब मेटा के नाम से खुद को बदल रहा है।

Metaverse क्या है? इसके विषय में जानें सबकुछ

0
Metaverse भविष्य में इंटरनेट का नया स्वरूप होगा। दरअसल फेसबुक भविष्य में इंटरनेट के व्यापक जाल की परिकल्पना कर रहा है, जिसमें वर्चुअल रिएलिटी (VR) को और प्रभावी बनाते हुए संचार के माध्यम को एक नई दिशा देने का प्रयास होगा।

Facebook बदल सकता है अपना नाम, जुकरबर्ग ‘Metaverse’ में तलाश रहे...

0
Facebook विश्व में करीब 3 अरब लोगों के रोजमर्रा जिंदगी का अहम हिस्सा है। क्या आपको पता है विश्व की सबसे चर्चित सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक अपनी कंपनी का नाम बदल सकती है। सोशल मीडिया फेसबुक को 'फेसबुक इंक' नाम की कंपनी चलाती है।

Facebook न इस्तेमाल करने की दे रहा था सलाह, Facebook ने...

0
इस खबर की पूरी जानकारी स्टेल नाम की अंग्रेजी वेबसाइट पर दी गई है, जिसमें व्यक्ति ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि, फेसबुक समय के साथ लोगों को अपनी आगोश में ले रहा है। इस बात को ध्यान में रखकर मैंने फेसबुक की आदत को कम करने के लिए Unfollow Everything नाम का एक ऐप बनाया। इस ऐप की मदद से फेसबुक पर जो भी न्यूज फीड होता है, वह अपने आप डिलीट हो जाएगा। जब न्यूज फीड डिलीट हो जाएगा तो लोग कम स्क्रॉल करेंगे। इससे धीरे धीरे फेसबुक की लत कम होने लगेगी। उन्होंने बताया कि इस ऐप से कोई अनफ्रेंड या अनफॉलो नहीं होगा। पर उनकी न्यूज फीड खुद ब खुद डिलीट हो जाएगी।

Facebook करेगा अनैतिक, सेक्शुअल और विवादास्पद पोस्ट करने वाले अकाउंट को...

0
Facebook ने अपनी पॉलिसी में बदलाव करते हुए चेतावनी जारी की है कि अब जो भी फेसबुक यूजर उसके प्लेटफॉर्म पर अनैतिक, सेक्शुअल और विवादास्पद कंटेंट पोस्ट करेंगे, उनके अकाउंट को बैन कर दिया जाएगा।

मुकेश और मार्क की ऑनलाईन चैट से नए आर्थिक रिश्तों की...

0
रिलांयस ग्रुप के मुखिया मुकेश अंबानी और फेसबुक फाउंडर मार्क जकरबर्ग के साथ मंगलवार को हुआ एक वीडियो संवाद सोशल मीडिया पर...

कानून और संचार मंत्री के लेटर का भी फेसबुक को नहीं...

0
फेसबुक ने तेलंगाना के विधायक टी राजा सिंह को फेसबुक से प्रतिबंधित कर दिया है। फेसबुक ने कहा है कि उनकी मूल्यांकन...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!