Home Tags Economic crisis in sri lanka

Tag: economic crisis in sri lanka

Sri lanka Crisis: बद से बदतर हो चुके हैं हालात, विपक्ष...

0
Sri lanka Crisis: श्रीलंका में विपक्ष ने मंगलवार को घोषणा की कि वह नई सरकार बनाने के लिए तैयार है। विपक्ष के नेता साजिथ प्रेमदासा ने एक बयान में कहा कि राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री का जनादेश खत्म हो गया है।

Sri Lanka Crisis: श्रीलंका में खत्म होने की कगार पर पेट्रोल-डीजल,...

0
Sri Lanka Crisis: श्रीलंका पिछले कुछ समय से सबसे बुरे आर्थिक संकट से गुजर रहा है। यहां पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही है। श्रीलंका में पेट्रोल की कीमत में 50 और डीजल की कीमतों में 60 श्रीलंकाई मुद्रा की बढ़ोतरी हुई है।

Sri Lanka Crisis: पूर्व प्रधानमंत्री Ranil Wickremesinghe बोले- सरकार के गलत...

0
Sri lanka crisis: आर्थिक संकट के बीच श्रीलंका के पूर्व प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने रविवार को कहा कि सरकार ने अर्थव्यवस्था की देखभाल नहीं की। उन्हें कई बार आईएमएफ में जाने के लिए कहा गया था।

Sri Lanka में इमरजेंसी हटाने के फैसले का United Nations ने...

0
Sri Lanka के राष्ट्रपति Gotabaya Rajapaksa द्वारा मंगलवार को देश से आपातकाल हटाने के फैसले का स्वागत United Nations ने किया है।

Sri Lanka Economic Crisis: संकटग्रस्त श्रीलंका सरकार ने Social Media पर...

0
Sri Lanka Economic Crisis: श्रीलंका में बिगड़ते आर्थिक संकट पर विरोध प्रदर्शनों को रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी कर्फ्यू लगाए जाने के बाद रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बंद कर दिया गया है।

Emergency in Sri Lanka: आर्थिक संकट पर अशांति के बाद राष्ट्रपति...

0
Emergency in Sri Lanka: दशकों में देश के सबसे खराब आर्थिक संकट पर हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद श्रीलंका के राष्ट्रपति गोतबाया राजपक्षे (Gotabaya Rajapaksa) ने शुक्रवार देर रात देशव्यापी सार्वजनिक आपातकाल की घोषणा की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!