Home Tags DU Admission

Tag: DU Admission

महिला प्रोफेसरों से गर्भावस्था जैसी निजी जानकारियां मांग रहा है दिल्ली...

0
DU: दिल्ली विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर्स के डेटा की मांग को लेकर घमासान होता नजर आ रहा है। दरअसल, शिक्षकों की ओर से इस मामले में आपत्ति जताई गई है।

CUET UG Result 2022: सीयूईटी परीक्षा के नतीजे हुए घोषित, इस...

0
CUET UG Result 2022: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट अंडर ग्रेजुएट परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है।

Delhi University: दिल्ली विश्वविद्यालय में दाखिले के लिए अब देना होगा...

0
दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) में 2022-23 सत्र के लिए प्रवेश Central University Common Entrance Test (CUCET) या Delhi University Common Entrance Test (DUCET) के माध्यम से ही होगा। दिल्ली विश्वविद्यालय के कार्यकारी परिषद ने 17 दिसंबर को एक नोटिस जारी कर के DU Admission में इस बदलाव की सूचना दी। जल्द ही DU, CUCET और DUCET के माध्यम से होने वाले प्रवेश से जुड़े सभी दिशा-निर्देशों का एक सेट जारी करेगा। अब DU का सपना देखने वाले छात्रों को High Cut Off की वजह से निराश होने की जरुरत नहीं हैं, सभी छात्रों के लिए यह निर्णय एक बहुत ही सुनहरा मौका साबित हो सकता है।

DU SOL Admission: अंडरग्रेजुएट कोर्स में दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू,...

0
DU SOL Admission: दिल्ली यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग (DU SOL) ने अंडरग्रेजुएट कोर्स में दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। 12वीं पास करने वाले छात्र स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग की वेबसाइट sol.du.ac.in पर अंडरग्रेजुएट कोर्स के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। DU SOL UG Admission 2021 की आखिरी तारीख के बारे में अभी तक बताया नहीं गया है।

Delhi University की दूसरी Cutoff List आज होगी जारी, JMC की...

0
DU Admission: देश के सबसे प्रतिष्ठित विश्‍वविघालय Delhi University आज 9 अक्टूबर को आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर DU की दूसरी कट-ऑफ सूची जारी करेगा।

DU Admission: पहली कटऑफ में 27 हजार छात्रों ने लिया एडमिशन,...

0
देश के सबसे प्रतिष्ठित विश्‍वविघालय Delhi University में पहली कटऑफ जारी होने के बाद 27 हजार छात्रों ने प्रवेश लिया है।

DU में दाखिले के लिए सोमवार से शुरु होगा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

दिल्ली विश्वविद्यालय में दाखिले के लिए छात्रों को अब लाइन में लगने की जरूरत नहीं है। अब आवेदन पत्र से लेकर फॉर्म की फीस...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!